Surgical Strike news: पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, पंजाब के राज्यपाल ने दिया बयान
Advertisement

Surgical Strike news: पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, पंजाब के राज्यपाल ने दिया बयान

Punjab Governor Banwarilal Purohit's Amritsar visit news: इस दौरान राज्यपाल ने यह भी कहा कि "मैं हर अच्छे काम की बात करता हूं फिर चाहे जो भी हो. पंजाब पुलिस ने जो अमृतपाल सिंह वाला काम किया वो अच्छा था, अगर पंजाब सरकार और पुलिस गलत करेगी तो मैं बोलूंगा, मेरा काम है गलत काम पर नज़र रखना।"

Surgical Strike news: पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, पंजाब के राज्यपाल ने दिया बयान

Punjab Governor Banwarilal Purohit on Surgical Strike against Pakistan news: पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Punjab Governor Banwarilal Purohit in Amritsar) ने आज यानी वीरवार को राज्य के सरहदी क्षेत्रों का दौरा किया और उसके बाद मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए. 

गौरतलब है कि पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित का सरहदी क्षेत्रों का यह दौरा 3-4 महीने के बाद आया है. उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान बार्डर को सुरक्षित करना जरुरी है. 

'पाकिस्तान की हमारे साथ युद्ध करने की हिम्मत नहीं'

उन्होंने कहा, "मैंने सरहद पर गांव-गांव जा कर दौरा किया है. पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने कहा, "पाकिस्तान की हमारे साथ युद्ध करने की हिम्मत नहीं है, और यह नशे भेज कर हिडन वार कर रहा है. हम उसे रोकने का काम कर रहें हैं. सभी एजेंसी फिर चाहे BSF, पंजाब पुलिस और सारे सीनियर ऑफिसर के साथ मैं मीटिंग करता हूं और लोगों से मिलता हूँ, उनकी मुश्किलें सुनता हूं, आर्मी के प्रमुख से भी हम सुझाव लेते हैं." (Punjab Governor Banwarilal Purohit in Amritsar)

पुरोहित ने आगे कहा, "ड्रोन का मेन मसला है टेक्निकल की मदद, हम उस पर भी काम कर रहें हैं, ड्रग्स अभी भी आ रहें हैं, बड़ी संख्या में आ रहें हैं, बार्डर के 10 किलोमीटर में जितने गांव हैं, उनमें सुरक्षा कमेटी बनाई जाए, सुरक्षा कमेटी बनाई गई और बन भी रही है, हर गांव वाले को पता होता है कि उसके गांव में कौन ड्रग्स का धंदा करता है, इसलिए हमने गांव गांव में सुरक्षता कमेटी बनाई हैं. 

यह भी पढ़ें: Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का CM भगवंत मान पर पलटवार, कहा 'सिद्धू के पिता ने केवल एक ही शादी की थी' 

'पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए'

इस दौरान राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने कहा, "पाकिस्तान हमारे आने वाली पीढ़ी को नशे पर लगा रहा है, और स्कूलों में बच्चे ड्रग्स ले रहें हैं, बच्चे अपने घर में चोरी कर रहें हैं और हमे इसे रोकना होगा. पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, जो बदमाशी पाकिस्तान कर रहा है, एक बार सर्जिकल स्ट्राइक जरूर होनी चाहिए, BSF बार्डर पर साउथ के लोग लगाए जाए, पंजाब पुलिस भी अपने थानों में शफलिंग करती रहें, ताकि तस्कर उनके साथ मिलकर काम ना कर सके." (Punjab Governor Banwarilal Purohit on Surgical Strike against Pakistan news)

यह भी पढ़ें:  Ludhiana Blast news: लुधियाना में कोर्ट के बाहर हुआ धमाका, एक घायल
 

 

Trending news