Punjab News: पंजाब के इस जिले में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग, दो लुटेरे गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Punjab News: पंजाब के इस जिले में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग, दो लुटेरे गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

इस दौरान सिविल अस्पताल फ़ेज़-6 के सीनियर मेडिकल ऑफ़िसर डॉक्टर हरमिंदर सिंह चीमा ने बताया कि दोनों घायलों को बीती रात भर्ती कराया गया था. 

Punjab News: पंजाब के इस जिले में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग, दो लुटेरे गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Punjab's Fatehgarh Sahib Police Encounter with Robbers news in Hindi: पंजाब के फ़तेहगढ़ साहिब से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एंटी गैंगस्टर टास्क फ़ोर्स (AGTF) की ओर से पेट्रोल पंप पर 40 लाख की लूट करने वाले दो लुटेरों को बुधवार रात को एनकाउंटर के बाद गिरफ़्तार किया गया. 

इस एनकाउंटर के बाद दोनों घायल लुटेरों को सिविल अस्पताल फ़ेस -6 में भर्ती कराया गया है और अस्पताल में पुलिस का पहरा भी लगाया हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक AGTF को सूचना मिली थी कि लुटेरे मोहाली ज़िले के मजात पुलिस चौकी एरिया में छिपे हुए थे. इसके बाद वहां जा कर तालाशी ली गई तो देर रात क्रॉस फ़ायरिंग में दो लुटेरे गिरफ़्तार किए गए. 

बताया जा रहा है कि इनमें से एक की पहचान गुरप्रीत सिंह उम्र 32 साल और दुसरे की पहचान हरप्रीत सिंह उम्र 30 साल के तौर पर हुई है. 

यह भी पढ़ें | बॉलीवुड को पगड़ी बांधना हमने सिखाया: गुरप्रीत घुग्गी

इस दौरान सिविल अस्पताल फ़ेज़-6 के सीनियर मेडिकल ऑफ़िसर डॉक्टर हरमिंदर सिंह चीमा ने बताया कि दोनों घायलों को बीती रात भर्ती कराया गया था. गुरप्रीत की राइट लैग पर घुटने के नीचे गोली लगी है, जो आर पार हो गई है जबकि हरप्रीत सिंह के लैफट लैग पर घुटने के नीचे गोली लगी है और फ्रैक्चर भी आया है. 

रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर विजय भगत ने बताया कि हरप्रीत सिंह का X रे और CT स्कैन किया जा रहा है और अगर एक हड्डी में फ्रैक्चर होगा तो प्लास्टर किया जाएगा और अगर दोनों हड्डी टूटी होंगी तो ऑपरेशन किया जाएगा. दोनों की हालत ख़तरे से बाहर है और फिलहाल अस्पताल के बाहर पुलिस का पहरा लगा हुआ है. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Jawalamukhi Mandir: मन्नत पूरी होने पर 45 किलो के घुंघरू को पहन शख्स ने ज्वालामुखी मंदिर में किया डांस

(For more news apart from Punjab's Fatehgarh Sahib Police Encounter with Robbers news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news