Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2268233
photoDetails0hindi

Sidhu Moosewala Death Anniversary: आज भी करोड़ों लोगों के दिलों में जिंदा है सिद्धू मूसेवाला, जानिए तस्वीरों के जरिए पूरा सफर

Sidhu Moosewala Death anniversary:पंजाबी मशहुर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज बरसी है. आज हर किसी आंख नम है. हर कोई उन्हें याद कर भावुक हो रहा है.    

सिद्धू मूसेवाला की बरसी आज

1/7
सिद्धू मूसेवाला की बरसी आज

पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या को दो साल पूरे हो गए है. आज 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी उस वक्त उनकी उम्र महज 28 साल थी. 

कम उम्र में ही खूब नाम कमाया

2/7
कम उम्र में ही खूब नाम कमाया

सिद्धू मूसेवाला ने अपने गीत-संगीत के दम पर कम उम्र में ही खूब नाम कमाया. अब तक सिद्धू मूसेवाला के कई गाने रिलीज हो चुके है.सिद्धू मूसेवाला ने अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया.

फैन्स से जुड़े

3/7
फैन्स से जुड़े

लाइव स्टेज के साथ-साथ सिद्धू मूसेवाला सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैन्स से जुड़े रहते थे. हत्या के बाद भले ही वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके गाने लंबे समय तक लोगों के दिलों में रहेंगे. मौत के बाद भी बहुत गाने रिलीज किए गए है.

 

माता-पिता की एकलौती संतान

4/7
 माता-पिता की एकलौती संतान

सिद्धू मूसेवाला की माता का नाम चरण कौर और पिता का नाम बलकौर सिंह है और वह मां और पिता जी से काफी प्यार करते थे. वे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थी.

आज सब की आंख नम

5/7
 आज सब की आंख नम

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद भी उसके चाहने वाले बहुत है और आज सब की आंख नम है, किसी ने भी उम्मीद नहीं किया था कि इतना होनहार गायक इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़ कर चला जाएगा.

 

करियर की शुरुआत

6/7
करियर की शुरुआत

सिद्धू मूसेवाला ने अपने करियर की शुरुआत एक गायक के रूप में नहीं बल्कि एक गीतकार के रूप में की थी. जी वेगन के जरिए सिद्धू मूसेवाला पहली बार एक गायक के रूप में सबके सामने आए थे. इस ट्रैक से सिद्धू मूसेवाला रातों-रात चमकता सितारा बन गए.

मूसेवाला का जन्म

7/7
मूसेवाला का जन्म

युवाओं के पसंदीदा गायकों और रैपर्स में से एक सिधू मूसेवाला का जन्म 11 जून 1993 को पंजाब के मनसा जिले के मूसा गांव में एक पंजाबी परिवार में हुआ था.