Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2269223
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 30 May 2024: आज कुंभ राशि वालों का भाग्य देगा साथ, बृहस्पति देव की होगी कृपा

30 मई को दिन बृहस्तपिवार और ज्येष्ठ महीने के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज का दिन बृहस्पति देव को समर्पित है. आज किन राशि वालों पर बृहस्पति देव की कृपा होगी यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

1/6

वृषभ राशि वालों को आज अपने कार्य पर फोकस करने की जरूरत है. जरा सी भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. 

 

2/6

कर्क राशि वालों का समय आज घरेलू कार्यों में बीतेगा. इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. आज आपको किसी करीबी के घर जाना पड़ सकता है. 

 

3/6

तुला राशि वाले जातकों का आज रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. आज आपका मन भी शांत रहेगा. किसी पुराने जानने वाले शख्स से आपका काफी समय बाद संपर्क होगा. 

 

4/6

धनु राशि वालों को आज गुस्सा करना भारी पड़ सकता है. आपके निजी संबंध खराब हो सकते हैं. प्रेमियों के बीच तनाव की स्थिति बन सकती है. वैवाहिक जीवन भी कुछ खास नहीं रहेगा.  

 

5/6

मकर राशि के जातक आज किसी को भी अपने निजी जीवन के बारे में कुछ भी ना बताएं. अन्यथा वह व्यक्ति आपकी इस चीज का फायदा उठा सकता है. 

 

6/6

कुंभ राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज वर्कप्लेस पर भी आपका मन लगा रहेगा. काम में मन लगेगा. किसी से विवाद करने से बचें. भाग्य आपका साथ देगा. व्यापारियों को धन लाभ मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)