Lok Sabha Chunav को लेकर BJP ने पंजाब में विकसित भारत संकल्प यात्रा की 112 गाड़ियां की रवाना
Advertisement

Lok Sabha Chunav को लेकर BJP ने पंजाब में विकसित भारत संकल्प यात्रा की 112 गाड़ियां की रवाना

Lok Sabha Election 2024: पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने बुधवार को विकास भारत संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर पंजाब के लिए रवाना किया.  इस अवसर पर उनके साथ पंजाब भाजपा प्रदेश के महासचिव राकेश राथौर भी मौजूद रहे. 

Lok Sabha Chunav को लेकर BJP ने पंजाब में विकसित भारत संकल्प यात्रा की 112 गाड़ियां की रवाना

Lok Sabha Chunav News: 2024 के चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी तरह से पंजाब (Punjab News) में केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई स्कीम प्रदेश के गांव-गांव और शहर-शहर मे पहुंचने की महिमा शुरू कर दी गई है.  इसी के चलते पूरे पंजाब में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विकसित भारत संकल्प यात्रा की 112 गाड़ियां रवाना की जा रही है. 

इसी के चलते आज पंजाब के गवर्नर व चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने चंडीगढ़ राज भवन से 10 गाड़ियों को हरी झंडी देकर रवाना किया.  इन गाड़ियों के ऊपर केंद्र सरकार द्वारा लोगों को दी गई स्कीमों के बारे में लोगों को बताया जाएगा. 

बता दें, इन गाड़ियों पर हमारा संकल्प विकसित भारत नामक बोर्ड लगे हुए हैं और अंदर एक बड़ी एलईडी लगाई गई है, जिसमें केंद्र सरकार द्वारा जारी स्कीमों के बारे में लोगों को एक फिल्म के जरिए दिखाया जाएगा. 

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी राकेश ठाकुर ने बताया कि केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज जो स्कीम जनता के लिए है. वो लोगों तक जाए. इसी के चलते इन गाड़ियां की पूरे देश में शुरुआत की गई है और पंजाब में भी इसकी शुरुआत आज हो चुकी है. 

जिसकी शुरुआत चंडीगढ़ के प्रशासक और पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित द्वारा हरी झंडी देकर गाड़ियों को रवाना किया जा रहा है. यह गाड़ियां पूरे पंजाब के घर-घर जाएगी. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का सपना है कि हमारा सपना है कि संकल्प विकसित भारत के तहत जो आम लोगों के लिए स्कीम में है पूरे देश के लोगों को पता होनी चाहिए. 

Trending news