गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2226909

गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत

Sonipat News: सोनीपत में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जींद के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी ईको गाड़ी पत्थर से टकरा गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार एक महिला और दो बच्चियों की मौत हो गई. 

गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत

सुनील कुमार/सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में गांव करेवडी के पास बड़ा हादसा हो गया है. जींद के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार ईको कार करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई. इस दौरान कार में सवार तीन माह के बच्चे, पांच साल की बच्ची और दो महिलाओ की मौत हो गई, जबकि कुछ श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.

दिल्ली के शाहबाद डेयरी के रहने वाले हैं मृतक
हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत डायल 112 की कई गाड़ियां और मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. शुरुआती जांच में पता लगा है कि मृतक दिल्ली के शाहबाद डेयरी के रहने वाले हैं. पुलिस इस हादसे की गंभीरता से जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताई राजनीति में आने की असल वजह

परिजनों को दी जा रही हादसे की सूचना
हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और घायलों को ईलाज के लिए खानपुर पीजीआई के साथ साथ सिविल अस्पताल में भिजवाया गया. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है ताकि शवों की पहचान हो सके.

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्या सिंह, क्या है इनका राजनीतिक इतिहास

सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया..
इस हादसे की जानकारी मिलते ही डायल 112 के साथ मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव करेवड़ी के पास एक हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ईको कार पत्थर से जा टकराई है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में अभी तक तीन की मौत हो चुकी है, जिनमें एक तीन माह की बच्ची, एक पांच साल की बच्ची और एक महिला शामिल है. उन्होंने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news