Jalandhar Bypoll Election Result 2023: जालंधर में 'आप' की बल्ले-बल्ले! गले मिलते नजर आए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1694258

Jalandhar Bypoll Election Result 2023: जालंधर में 'आप' की बल्ले-बल्ले! गले मिलते नजर आए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

Jalandhar Bypoll Election Result 2023: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने विरोधियों के बारे में बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमें गालियां दीं, गलत टिप्पणियां कीं, उनका भी भला हो. 

Jalandhar Bypoll Election Result 2023: जालंधर में 'आप' की बल्ले-बल्ले! गले मिलते नजर आए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

Jalandhar Bypoll Election Result 2023: जालंधर लोकसभा उपचुनाव 2023 जीतने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal news) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann News) ने लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए एक कॉन्फ्रेंस की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा विकास के मुद्दे का राजनीती की है और जालंधर की जनता ने काम के दम पर उन्हें जीत दिलाई है. (Sushil Kumar Rinku victory in Jalandhar Bypoll Election 2023)

उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जालंधर की 9 सीटों पर 28 फीसदी वोट पड़े थे, लेकिन इस बार यह प्रतिशत बढ़कर 34 हो गया है. इस मौके पर सीएम भगवंत मान ने कहा कि जालंधर की जनता ने आम आदमी पार्टी के काम को देखकर वोट किया है. जालंधर की जनता ने आम आदमी पार्टी के विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगा दी है.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुधार किया. आम आदमी पार्टी ने हमेशा पंजाब के हित में विकास को प्राथमिकता दी है. इसके लिए उन्होंने जालंधर के लोगों का धन्यवाद किया. 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann News) ने कहा कि हमने धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगा बल्कि मुद्दों की राजनीती की है. जालंधर चुनाव प्रचार के दौरान हमने किसानों, मजदूरों, व्यापारियों से बात की और उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें हल करने का आश्वासन दिया क्योंकि हम पहले किए गए वादों पर खरे उतरे हैं, इसलिए जालंधर के मतदाताओं ने हम पर भरोसा किया और हमें एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी. 

आगे बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जालंधर चुनाव प्रचार के दौरान हम उन सभी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें सम्मानित किया, हमारा सम्मान किया, हम पर फूल बरसाए. मान ने विरोधियों के बारे में बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमें गालियां दीं, गलत टिप्पणियां कीं, उनका भी भला हो. 

यह भी पढें: Jalandhar Bypoll Election Result 2023 Updates: जालंधर में आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत, सुशील कुमार रिंकू बने नए MP

दिल्ली मुख्यम्नत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal news) ने पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था के लिए भगवंत मान सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने अमृतपाल सिंह मामले को बहुत गंभीरता से लिया. वहीं, राघव चड्ढा ने कहा कि जालंधर चुनाव में मिली जीत अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की ताकत को दर्शाती है. इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. इसी बीच पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों गले मिलते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढें: Raghav Chadha-Parineeti Chopra Engagement Live Updates: जानें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ा पल-पल का अपडेट

(For more news apart from Sushil Kumar Rinku victory in Jalandhar Bypoll Election 2023, stay tuned to Zee PHH)

Trending news