Kulhad Pizza Couple News: कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध कपल बच्चे के साथ दरबार साहिब हुए नतमस्तक
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1938084

Kulhad Pizza Couple News: कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध कपल बच्चे के साथ दरबार साहिब हुए नतमस्तक

Kulhad Pizza Couple News:  आपको बता दें कि अक्सर इस कपल की पीज़ा बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. 

 

 

Kulhad Pizza Couple News: कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध कपल बच्चे के साथ दरबार साहिब हुए नतमस्तक

Kulhad Pizza Couple News: पंजाब के जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) बीते दिनों से चर्चा में थे। कुल्हड़ पिज्जा कपल हैं- सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर। दोनों यूनिक कुल्हड़ पिज्जा बनाकर बेचने के लिए वायरल हुए थे। हाल ही में यह कपल अमृतसर के हरिमंदिर साहिब माथा टेकने गए हुए हैं। इनकी बेहद खूबसूरत फोटो भी सामने आई है. इस फोटो में सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर अपने बच्चे के साथ नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि अक्सर इस कपल की कुल्लड़ पीज़ा बनाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.   

बीते दिनी कुल्हड़ पिज्जा कपल  (Kulhad Pizza Couple)  के नाम से प्रसिद्ध सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। उन्होंने कुल्हड़ पिज्जा कपल की शुरुआत जालंधर में एक ठेले से की थी। हालांकि ये अपने कुल्हड़ पिज्जा से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर डाला करते थे। 

बता दें कि सहज और गुरप्रीत दोनों कुल्हड़ पिज्जा  (Kulhad Pizza Couple)  बनाकर बेचते हैं। अक्सर उनकी दुकान पर मशहुर अदाकार और सिंगर विजीट करते है और उनके फूड को बढ़ावा देते है.फूड ब्लॉगर भी इनकी वीडियो बनाकर पोस्ट करते है। यह कपल इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो गए। 

यह भी पढ़े: Kulhad Pizza Couple Viral Video: डिप्रेशन में है कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा की पत्नी

आज इस कपल ने 6 हफ़्ते बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला है.गौरतलब है कि बीते दिन जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल  (Kulhad Pizza Couple)  की एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Kulhad Pizza Couple Video)  पर वायरल हो रही थी जिसके बाद से यह ख़बर चर्चा का विषय बनी हुई थी. उसके बाद सहज अरोड़ा ने भी पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर कुछ लोगों पर उनकी फेक अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगाए थे। 

जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पीज़ा कपल  (Kulhad Pizza Couple)  का विवादित वीडियो वायरल हो गया था लेकिन इसके बाद कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर डिप्रेशन से जूझ रही है. इस दौरान सहज ने लोगों से भी अपील की थी. 

Trending news