Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़! FIR आई सामने
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1889841

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़! FIR आई सामने

Jalandhar Kulhad Pizza Couple Video Controversy: सहज की बहन रूहनूर ने एफआईआर में लिखवाया है कि तनिशा वर्मा को उसके भाई सहज ने काम से निकाल दिया था। जिसके बाद नई आईडी बनाकर उसने सोशल साइट्स पर मैसेज भेज कर कहा कि उसके पास गलत वीडियो है।

 

 Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़! FIR आई सामने

Jalandhar Kulhad Pizza Couple Video Controversy: कुल्हड़ पिज्जा कपल वायरल वीडियो मामले में अब एक ओर नया मोड़ सामने आया है. बता दें कि कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज की बहन की ओर से करवाई गई एफआईआर सामने आ गई है जिसमें उसने दो लोगों के खिलाफ कारवाई की है.

सहज की बहन रूहनूर ने एफआईआर में लिखवाया है कि तनिशा वर्मा को उसके भाई सहज के साथ काम करती थी परतुं वह वहां पर कैश में हेराफेरी करती हुई पकड़ी गई थी जिसके बाद मेरे भाई सहज ने उसे निकाल दिया था।

जिसके बाद नई आईडी बनाकर उसने सोशल साइट्स पर मैसेज भेज कर कहा कि उसके पास गलत वीडियो है जिसके बाद पैसे की डिमांड की और बैंक अकाउंट्स नंबर भी भेजे। रूहनूर ने एफआईआर में लिखवाया कि जब पैसे नहीं दिए गए तो उसने वीडियो वायरल कर दिए।

वहीं इस मामले में और भी लोग शामिल हैं। रूहनूर ने FIR में एक अज्ञात पर भी कारवाई करवाई है। इसके बाद उसने कहा कि यह वीडियो (Kulhad Pizza Couple Video)  बाई सहज और  गुरप्रीत की नहीं है। गलत चेहरे लगाकर वीडियो को वायरल किया गया है।
 
यह भी पढ़े: Kulhad Pizza Couple Viral Video: डिप्रेशन में है कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा की पत्नी 
 
दरअसल बीते दिन कुल्हड़ पीज़ा के मालिक सहज अरोड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर डिप्रेशन से जूझ रही है. इस दौरान सहज ने लोगों से भी अपील की है.गौरतलब है कि बीते दिन से जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल कीएक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Kulhad Pizza Couple Video)  पर वायरल दे रदी थी जिसके बाद से यह ख़बर चर्चा का विषय बनी हुई थी. उसके बाद सहज अरोड़ा ने भी पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर कुछ लोगों पर उनकी फेक अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगाए थे। 

Trending news