Jalandhar में 26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, AAP कार्यकर्ता पर लगा आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2204970

Jalandhar में 26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, AAP कार्यकर्ता पर लगा आरोप

Jalandhar Murder News: रविवार रात जालंधर में 26 वर्षीय युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई, जिसकी हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के कार्यरर्ता मल्ली पर लगा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

 

Jalandhar में 26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, AAP कार्यकर्ता पर लगा आरोप

Jalandhar Murder News: जालंधर में बस्ती शेख के मोहल्ला चाय आम में 26 वर्षीय युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बस्तियात क्षेत्र में पड़ते मोहल्ला चाय आम के रहने वाले अंकित जंबा के रूप में हुई है. घटना के समय अंकित की गर्भवती पत्नी भी उसके साथ मौजूद थी. हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के वर्कर करण मल्ली और उनके साथियों पर लगाया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

मृतक के भाई मनी ने बताया कि आरोपियों के साथ पुराना विवाद चल रहा है. मनी ने कहा जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक अंकित का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. आज अंकित का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी मल्ली आम आदमी पार्टी का वर्कर है. मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि मल्ली नशा बिकवाता है.

ये भी पढ़ें- Punjab Crime News: गुरदासपुर में मोबाइल शॉप की दीवार तोड़कर की गई लाखों की चोरी

मिली जानकारी के अनुसार, अंकित की चार साल पहले मनीषा के साथ शादी हुई थी. शादी के चार साल बीत जाने के बाद अब वह 4 माह की गर्भवती थी. मनीषा ने बताया कि वह अपने पति अंकित के साथ बाहर गई थी जब वह मोहल्ला चाय आम से बाहर निकले तो सोनू नाम के लोकल बदमाश ने उनकी बाइक अपने घर के बाहर रोक ली. बाइक रोकते ही सोनू ने अपने पिता, दोस्त करण मल्ली सहित 6 लोगों के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से ताबड़-तोड़ हमला कर दिया.

जब मनीषा अपने पति को छुड़ाने के लिए आगे बढ़ी तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया. इस दौरान उसके हाथ पर गंभीर चोट लग गई. करीब 5 मिनट तक चले खूनी खेल के बाद आरोपी मौके से भाग गए, जिसके बाद गर्भवती महिला खून से लथ-पथ अपने पति को अस्पताल ले जाने के लिए लोगों से गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी किसी ने मदद भी नहीं की, क्योंकि लोग डर रहे थे कि कहीं मदद के बाद मल्ली गैंग उन पर भी हमला ना कर दे.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर फायरिंग कराने की क्या है बड़ी वजह, क्या है पुलिस की थ्योरी
 
इसके बाद मनीषा ने अपने जानकार बीजेपी नेता अमित तनेजा को मौके पर बुलाया और उनकी मदद से अंकित को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान अंकित की मौत हो गई. इसके बाद अस्पताल द्वारा मामले की जानकारी, पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई.

(Chander Marhi/Jalandhar)

WATCH LIVE TV

Trending news