ऐसा क्या कह गए हिमाचल प्रदेश के CM जयराम, जो उठने लगे उनके व्यवहार पर सवाल?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1298151

ऐसा क्या कह गए हिमाचल प्रदेश के CM जयराम, जो उठने लगे उनके व्यवहार पर सवाल?

National Health Mission protest: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों नेशनल हेल्थ मिशन के कर्मचारी अपनी मांगों पर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं ताकि सरकार उनकी मांगों पर एक्शन ले. ऐसे में सभी कर्मचारी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सरकारी आवास ओवर के बाहर पहुंचे. जहां कुछ ऐसा कि सीएम जयराम के व्यवहार पर सवाल उठने लगे हैं.  

 

ऐसा क्या कह गए हिमाचल प्रदेश के CM जयराम, जो उठने लगे उनके व्यवहार पर सवाल?

समीक्षा राणा/शिमला: बीते दिन बुधवार 10 अगस्त को नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai ram thakhur) के सरकारी आवास ओवर के बाहर पहुंचे. इस दौरान कर्मचारियों के हाथ में सरकार से अपनी मांगे पूरी करने के बैनर भी थे, जिनमें से एक बैनर पर लिखा था 'अब तो आंखें खोलो सरकार'. इस दौरान जब सीएम जयराम अपने आवास से बाहर निकले तो उनकी नजर इस बैनर पर गई, जिसके बाद सीएम एनएचएम (National Health Mission) कर्मचारियों के पास गए और उनसे यह शब्द लिखने की वजह पूछी. 

ये भी पढ़ें- Raksha bandhan rashifal: मेष, मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए स्पेशल रहने वाला है आज रक्षाबंधन का त्योहार

सीएम ने कर्मचारियों से किया यह सवाल
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कर्मचारी से कहा कि वह कौन हैं और बैनर में यह सब क्या लिख हुआ है. हालांकि एनएचएम कर्मचारी यूनियन अध्यक्ष ने सीएम के इस सवाल का जवाब देना चाहा, लेकिन इससे पहले ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुस्सा होकर वहां से जाने लगे. देशभर में अपने शांत और शालीन स्वभाव के लिए मशहूर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का यह व्यवहार देख वहां मौजूद अन्य कर्मचारी भी शांत रह गए.

ये भी पढ़ें- kullu cloudburst: हिमाचल प्रदेश में दिखा तेज बारिश का कहर, कुल्लू में बादल फटने से आई बाढ़

सीएम के व्यवहार पर दिया ऐसा रिएक्शन
नेशनल हेल्थ मिशन कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष अमीन चंद ने कहा कि कर्मचारी बीते 24 साल से लगातार अपनी मांगें सरकार के रख रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों पर ध्यान ही नहीं दे रही है. पिछली सरकार से लेकर अब तक की मौजूदा सरकार ने भी केवल वादे ही किए हैं, लेकिन उनके लिए कोई नीति-निर्माण नहीं किया जाता. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का यह व्यवहार बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

WATCH LIVE TV

Trending news