BJP छोड़ AAP में वापस आए सतीश ठाकुर, बीजेपी को लेकर खोला बड़ा राज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1322118

BJP छोड़ AAP में वापस आए सतीश ठाकुर, बीजेपी को लेकर खोला बड़ा राज

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज होने को है. चुनाव से पहले नोताओं का दल-बदल का सिलसिला जारी है. ऐसे में आम आदमी के संगठन मंत्री सतीश ठाकुर ने आप छोड़ बीजेपी का दामन लिया था, लेकिन अब वो वापस आप में शामिल हो गए हैं. 

सांकेतिक फोटो

शिमला: हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में चुनाव से पहले पार्टी नोताओं का दल-बदल का सिलसिला शुरू हो चुका है. 
कोई बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जा रहा है तो कोई कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जा रहा है. वहीं आम आदमी पार्टी से भी कुछ नेता दामन छोड़ बीजेपी में जा रहे हैं. इसी कडी में आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री सतीश ठाकुर ने कुछ समय पहले आप का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था, लेकिन अब वो एक बार फिर आप में शामिल हो गए हैं.  

मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में पार्टी में हुआ स्वागत
बता दें, सतीश ठाकुर 10 मार्च को बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन कुछ समय पहले वह फिर से आम आदमी पार्टी में लौट आए हैं. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में सतीश ठाकुर ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है. शनिवार यानी आज शिमला स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में सतीश ठाकुर का पार्टी में विधिवत स्वागत किया गया.

आप छोड़ बीजेपी में जाने के फैसले को बताया गलत 
भारतीय जनता पार्टी छोड़ एक बार फिर आम आदमी पार्टी में लौटने वाले सतीश ठाकुर ने कहा कि वह कुछ गलतफहमी के चलते भारतीय जनता पार्टी में चले गए थे. उस समय पंजाब के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कुछ ऐसे समीकरण बने, जिसकी वजह से उन्हें पार्टी छोड़कर जाना पड़ा था. आप छोड़ बीजेपी में जाना उनकी बड़ी गलती थी. उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने से पहले पार्टी नेतृत्व से बात करनी चाहिए थी. 

ये भी पढे़ं- हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तेज हुईं निर्वाचन आयोग की तैयारियां

जयराम ठाकुर और बीजेपी के बारे में कही यह बात
इसके अलावा बार-बार पार्टी छोड़ निजी विश्वसनीयता के सवाल पर सतीश ठाकुर ने कहा कि वह विपरीत समीकरणों के चलते पार्टी छोड़ कर चले गए थे, लेकिन अब वह सच्ची निष्ठा के साथ आम आदमी पार्टी में सेवाएं देंगे. उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस के नेताओं के सहारे मिशन रिपीट करना चाहते हैं. उनके संपर्क में कांग्रेस के 16 बड़े चेहरे हैं, जिसमें करीब 9 से 10 लोगों को वे भाजपा में शामिल करवा लेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news