हिमाचल में केंद्र जांच एजेंसी का किया जा रहा दुरुपयोग, सरकार पर लगा गंभीर आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1211307

हिमाचल में केंद्र जांच एजेंसी का किया जा रहा दुरुपयोग, सरकार पर लगा गंभीर आरोप

पार्टी का दावा है कि अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसी का गलत दुरुपयोग कर रही है, जिस राज्य में चुनाव होते हैं उसी समय विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ऐसे हथकंडे अपनाए जाते हैं.

हिमाचल में केंद्र जांच एजेंसी का किया जा रहा दुरुपयोग, सरकार पर लगा गंभीर आरोप

देवेंद्र वर्मा/नाहन: आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश प्रभारी व दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मुख्य बस स्टैंड से लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक रोष रैली निकाली. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र शासित भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें- अपने ही दोस्त से कई साल तक मां ने कराया रेप, प्रेग्नेंट होने पर 20 हजार में बेचती रही एग

राजनीतिक द्वेष के चलते की जा रही कार्रवाई
मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ राजनीतिक द्वेष के चलते यह कार्रवाई की जा रही है. ईडी को अभी तक सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक सोची समझी साजिश के तहत उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में लाखों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं. इसी को देखते हुए भाजपा बौखलाई हुई है. 

ये भी पढ़ें- इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां अपने जीवनसाथी के लिए होती हैं लकी, कर देती हैं धनवान

जांच एजेंसी का किया जा रहा गलत दुरुपयोग
पार्टी का दावा है कि अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसी का गलत दुरुपयोग कर रही है, जिस राज्य में चुनाव होते हैं उसी समय विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ ऐसे हथकंडे अपनाए जाते हैं. पार्टी नेताओं का कहना है कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल के पार्टी प्रभारी सत्येंद्र जैन को जब तक रिहा नहीं किया जाता है तब तक पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विरोध लगातार जारी रहेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news