Whatsapp: BF-GF के लिए मुसीबत बना व्हाट्सएप का ये नया फीचर, जानें क्या हुआ बदलाव
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1669456

Whatsapp: BF-GF के लिए मुसीबत बना व्हाट्सएप का ये नया फीचर, जानें क्या हुआ बदलाव

Whatsapp New Feature: अगर आप भी दिनभर व्हाट्सएप का यूज करते हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. बता दें, व्हाट्सएप में एक नया अपडेट किया गया है. 

Whatsapp: BF-GF के लिए मुसीबत बना व्हाट्सएप का ये नया फीचर, जानें क्या हुआ बदलाव

Whatsapp New Feature: दुनियाभर में मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (Whatsapp) के करोड़ों यूजर्स हैं. हर कोई आज के समय में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करता है. मैसेज, कॉल, वीडियो कॉल करने के लिए आप भी इस ऐप का इस्तेमाल करते ही होंगे. ऐसे में अगर आप भी दिनभर व्हाट्सएप का यूज करते हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. बता दें, व्हाट्सएप में एक नया अपडेट किया गया है. 

Nadaun SHO Suspend: ड्यूटी के दौरान नशे की धुत में मिले CM सुक्खू के गृह विधानसभा क्षेत्र के SHO, हुए सस्पेंड

दरअसल, कंपनी ने व्हाट्सएप का नया फीचर रोलआउट किया है. इसके तहत यूजर अपने एक ही अकाउंट को 4 अलग-अलग डिवाइस में लॉग-इन सकते हैं. व्हाट्सएप (Whatsapp) की पैरेंट कंपनी META के CEO मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट के जरिए यूजर्स को इसके बारे में बताया. 

KKR vs RCB Dream 11 Prediction: जानिए कैसी हो सकती है बैंगलोर और कोलकाता की प्लेइंग 11

बता दें, मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने पोस्ट करते हुए लिखा कि आज से आप एक ही  व्हाट्सएप अकाउंट (Whatsapp Account) को अधिकतम 4 फोन में लॉग-इन सकते हैं. इससे पहले व्हाट्सएप के इस फीचर को बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया गया था. अब इसे यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया गया है.

ऐसे करें इस नए फीचर का इस्तेमाल- 
व्हाट्सएप अकाउंट को कई तरह से लिंक किया जा सकता है. यूजर अगर प्राइमरी डिवाइस के साथ अन्य डिवाइस पर लॉग-इन करना चाहता है, तो सेकेंडरी डिवाइस के व्हाट्सएप एप्लीकेशन में जाकर फोन नंबर दर्ज करना होगा. इसके बाद प्राइमरी फोन पर OTP दर्ज करना होगा. इसी तरह प्राइमरी डिवाइस पर कोड स्कैन करके आप दूसरे मोबाइल में इसे लिंक कर सकते हैं. 

वहीं इस फीचर के बाद लोगों की टेंशन भी बढ़ गई है. खासतौर पर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड इस फीचर के आने के बाद से काफी परेशान है. लवर्स का मानना है कि ऐसा होने से प्राइवेसी खत्म हो जाएगी और हर किसी के मैसेज,कॉल की जानकारी भी कॉमन हो जाएगी. 

Trending news