Vikram Vedha: किलर लुक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के नए फिल्म का टीजर आउट
Advertisement

Vikram Vedha: किलर लुक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के नए फिल्म का टीजर आउट

Vikram Vedha Teaser Out: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की नई फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है.

Vikram Vedha: किलर लुक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के नए फिल्म का टीजर आउट

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. दोनों ही दमदार एक्टर एक साथ अपनी आने वाली फिल्म में कमाल करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है. जिसमें दोनों का किलर लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. सबसे पहले आप भी इस छोटे से टीजर को देखिए. 

1 मिनट 46 सेकंड के टीजर ने फैंस को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दिया है. टीजर में जबरदस्त डायलॉग्स, धमाकेदार एक्शन, लड़ाई और हाई ड्रामा ने फैंस को हिलाकर रख दिया है. यानी यह कह सकते हैं कि फिल्म का टीजर (Vikram Vedha Teaser)  एक फुल एंटरटेनमेंट का कंप्लिट पैकेज है. फिल्म में ऋतिक रोशन खलनायक के भूमिका में नजर आ रहे हैं और पुलिस के रोल में सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं. 

Flood: हिमाचल में बारिश ने मचाई तबाही, टूटे पुल, सैकड़ों रास्ते बंद, अलर्ट जारी

दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. फैंस भी अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. तब से यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो पर जमकर लोग लाइक और कमेंट कर रहे हैं.  किसी ने लिखा कि गजब कि फिल्म होगी ये, थिएटर में आग लगेगी. वहीं, किसी ने लिखा कि टीजर बहुत ही शानदार है, मजा आ गया. 

आपको बता दें, साल 2017 में आई सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपथी ने गजब की परफॉर्मेंस दी थी. जिसने लोगों का दिल जीत लिया था. अब फिर से सिल्वर स्क्रीन पर विक्रम और वेधा आपको देखने को मिलेंगे, लेकिन बिल्कुल नए अवतार में. 

विक्रम वेधा के टीजर को देखने के बाद से फैंस इसके लिए जबरदस्त रिसपॉन्स दे रहे हैं. फिल्म को लोग अभी से ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. ऐसे में अब आप भी सोचिए जब मूवी का टीजर इतना धमाकेदार है, तो फिल्म कितनी शानदार होगी. बता दें, यह फिल्म बड़े पर्दे पर 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी अहम रोल में दिखेंगे. 

Watch Live

 

Trending news