IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच फ्री में कैसे देखें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1975164

IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच फ्री में कैसे देखें

IND vs AUS T20 Latest Update: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी 20 सीरीज (T20 Series) का आज पहला मैच है. इस खबर में जानिए आप कैसे इस मैच को फ्री में देख सकते हैं.  

IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच फ्री में कैसे देखें

IND vs AUS T20: विश्व कप 2023 के बाद अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी 20 सीरीज (T20 Series) का आज से आगाज होने जा रहा है. इस सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम के डॉ. YS राजशेखर रेड्डी ACA-VDCA क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कैसे, कब और कहां आप इस मैच को देख सकते हैं.  

बता दें, इस सीरीज के लिए टीम की कमान सूर्य कुमार यादव के हाथों में है. वहीं, इस सीरिज में इस बार विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत जैसे कई बड़े खिलाड़ी सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में युवा खिलाड़ियों के पास अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपना दावा मजबूत करने का अच्छा मौका होगा. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहला टी20 मैच कब खेला जाएगा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 23 नवंबर को खेला जाएगा. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच कहां खेला जाएगा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच कितने बजे शुरू होगा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला शाम सात बजे से शुरू होगा. वहीं,  टॉस इससे आधे घंटे पहले यानी शाम 6.30 बजे होगा. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच भारत में किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैच की सीरीज के पहले मुकाबले को आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. साथ ही डीडी फ्री डिश इस्तेमाल करने वाले दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में ये मैच देख सकते हैं. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला आप ऑनलाइन जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं. 

Trending news