रिश्ते हुए तार-तार, पिता पर लगा बेटी की आबरू लूटने का आरोप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1205940

रिश्ते हुए तार-तार, पिता पर लगा बेटी की आबरू लूटने का आरोप

देव भूमि हिमाचल फिर शर्मसार हुई है. यहां एक पिता पर सबसे घिनोना आरोप लगा है. एक पिता ने अपने ही 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

रिश्ते हुए तार-तार, पिता पर लगा बेटी की आबरू लूटने का आरोप

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हमारे देश में अभी भी लड़कियों को लेकर ऐसी घटनाएं होती हैं, जो दिल और दिमाग दोनों को हिला कर रख देती हैं. ऐसी ही दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आ रही है. यह खबर है हिमाचल के पांवटा साहिब की, जहां एक पिता ने अपने ही 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना ने पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार करके रख दिया. बता दें, इस घटना की शिकायत बेटी की मां ने पुलिस से की है. 

Rubina Dilaik: अपने कमाल के आउटफिट से रुबीना दिलैक जीत रहीं फैंस का दिल, अदाएं आपको कर देंगी दीवाना!

देव भूमि हिमाचल फिर शर्मसार हुई है. यहां एक पिता पर सबसे घिनोना आरोप लगा है. पुलिस की हिरासत में इस शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है.  हालांकि, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.  साथ ही आरोपी पिता को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है. 

दूल्हे के बिना यह दुल्हन खुद से करने जा रही 11 जून को शादी, अकेले मनाएगी हनीमून!

बता दें, इस घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची की मां ने पांवटा साहिब थाने में अपने पति की हरकतों की शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़ित की मां ने शिकायत की है कि 31 मई को जब वह ड्यूटी करने के बाद घर लौटी तो मासूम ने रोते-रोते अपनी मां को बताएं की पापा ने बंद कमरे में उसके साथ गलत काम किया है. 

ऐसे में मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 376 बी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है. वही,पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने इस मामले की पुष्टि की. 

Watch Live

Trending news