Pathan Ticket: विवादों से घिरी 'पठान' मूवी की 1 दिन में हुई लाखों से अधिक एडवांस टिकट बुकिंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1537034

Pathan Ticket: विवादों से घिरी 'पठान' मूवी की 1 दिन में हुई लाखों से अधिक एडवांस टिकट बुकिंग

How to book Pathan Advance Ticket:  सुपरस्टार शाहरुख खान कि फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, पठान मूवी के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे मे आप ऑनलाइन (Online Pathan Movie Ticket) और ऑफलाइन दोनों तरीके से टिकट को बुक कर सकते हैं

Pathan Ticket: विवादों से घिरी 'पठान' मूवी की 1 दिन में हुई लाखों से अधिक एडवांस टिकट बुकिंग

Pathan Advance Ticket Booking: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कि फिल्म पठान (Shah Rukh Khan Pathan Movie Ticket) की एडवांस टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है. दर्शक बेसब्री से इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं.  देश ही नहीं विदेशों में भी पठान की टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग (Pathan Advance Ticket Booking) देखने को मिल रही है. भारत में पठान मूवी कि टिकट बुकिंग अब तक लाखों में हो चुकी है. 

Shanishchari Amavasya 2023: 30 साल बाद अपनी ही राशि में होंगे शनि, मौनी अमावस्या पर बन रहा अद्भूत संयोग

फिल्म पठान के साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में इस मूवी के रिलीज में अब एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया ह. वहीं, फैंस में फिल्म को लेकर हर दिन क्रेज बढ़ता जा रहा है. यही वजह है कि पठान रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग कर रही है. 

 Mauni Amavasya 2023 Date: 21 या 22 जनवरी किस दिन है मौनी अमावस्या? जानें स्नान और दान-पुण्‍य का महत्‍व

बता दें, बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने गुरुवार देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट दिया है. उनके मुताबिक 'नेशनल चैन में 'पठान' की एडवांस बुकिंग गुरुवार तक 1 लाख 17 हजार के पार पहुंच गई हैं, जिसमें पीवीआर (PVR Cinema) की 51,000, आईनोक्स-38,000 और सिनेपोलिस की 27,500 टिकटें शामिल हैं. ऐसे में अब ये तय माना जा रहा कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस (Pathan Box Office Collection) पर ओपनिंग डे पर रिकॉर् डतोड़ कमाई कर सकती है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बता दें, पठान मूवी 250 करोड़ के बजट से बनी है. ऐसे में जिस स्पीड से एडवांस बुकिंग हो रही है, उस हिसाब ने बॉयकॉट गैंग को हो सकता है कि मुंहतोड़ जवाब मिल जाए. इतना ही नहीं, फैंस को शाहरुख खान से इतना प्यार है कि एक फैन क्लब ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स ही बुक ली है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर में सुबह 9 बजे के लिए फैंन ने सारी टिकट बुक कर रही. 

आपको बता दें, पठान मूवी के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे मे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से टिकट को बुक कर सकते हैं. 

Watch Live

Trending news