Priyanka Gandhi ने चंबा में जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2266168

Priyanka Gandhi ने चंबा में जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi पर साधा निशाना

Priyanka Gandhi News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज चंबा पहुंची. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही यहां की जनता से कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी आनंद शर्मा को वोट देने की अपील की.  

 

Priyanka Gandhi ने चंबा में जनसभा को संबोधित करते हुए PM Modi पर साधा निशाना

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चंबा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आप लोकसभा के प्रत्याशियों को चुनने जा रहे हैं. साथ ही उपचुनाव भी हो रहे हैं, जिस पर प्रदेश सरकार का भविष्य भी निर्भर है. जब प्रदेश सरकार चुनी थी तो बदलाव के लिए उसे जनता ने चुना था, लेकिन हिमाचल आकर देवभूमि की बात करते हुए देवताओं के नाम पर वोट मांगने वाले पीएम मोदी ने चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि अगर लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई हिमाचल की सरकार के प्रति देश के प्रधानमंत्री की ऐसी सोच है तो आप समझ सकते हैं कि उस प्रधानमंत्री के दिल में यहां की जनता के प्रति कितनी श्रद्धा है. प्रधानमंत्री से लेकर यहां के प्रत्याशी तक भाजपा के जितने भी नेता हैं उनका एक ही मकसद है किसी भी हालत में सत्ता हासिल करना. दस साल में केंद्र सरकार की जितनी भी नीतियां बन रही हैं वह बस खरबपतियों के लिए बनी हैं.  

ये भी पढे़ं- Shimla के ऐतिहासिक रिज मैदान से 'पैडल फॉर डेमोक्रेसी' साइकिल रैली का हुआ शुभारंभ

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि अग्निवीर सेना में भर्ती होता है और चार साल बाद रिटायरमेंट होकर घर आ जाता है और फिर दोबारा से बेरोजगार हो जाता है ताकि डिफेंस में भी बड़े-बड़े खरबपतियों का हाथ हो. 

ओपीएस पर प्रियंका ने कहा...
उन्होंने कहा कि जब ओपीएस की बात होती है तो मोदी सरकार कहती है कि पैसे नहीं है, लेकिन जब बड़े-बड़े खरबपतियों के कर्ज माफ करने होते हैं तो अचानक 16 लाख करोड़ रुपये जनता के बैंकों और सरकारी बैंकों से उपलब्ध हो जाते हैं, लेकिन पुरानी पेंशन के लिए कहते हैं कि पैसे नहीं हैं.

वहीं, पीएम मोदी के कैमरे लेकर फोटो शूट करने वाली पोस्ट पर प्रियंका ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी पर्यटक की तरह ही हिमाचल आते हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि पीएम मोदी ने कैमरे से फोटो खींचते हुए पोस्ट डाला है उसके पीछे गाना बज रहा था चंबा कितनी दूर. उन्होंने कहा गाना बिल्कुल सही था, क्योंकि बात साफ है चंबा से मोदी को कोई लेना देना नहीं है. उन्हें मालूम ही नहीं है कि चंबा की परिस्थितियां कैसी हैं.

ये भी पढ़ें- Congress ने संविधान का किया अपमान, PM Modi ने किया सम्मान: लाल सिंह आर्या

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आई आपदा से अर्थव्यवस्था पर काफी बोझ पड़ा है. ऊपर से केंद्र सरकार से कोई मदद मिलने की बजाय प्रदेश सरकार को गिराने की साजिश रची गई, इसलिए अब सत्ता की भूखी भाजपा को सबक सिखाने का मौका है. बहरहाल कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी आनंद शर्मा को वोट डालकर लोकसभा भेजें ताकि चंबा जिले का हर लिहाज से सर्वांगीण विकास आनंद शर्मा कर सकें. 

WATCH LIVE TV

Trending news