उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत,अश्लीलता फैलाने की वजह से मुश्किलों में फंसी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1482796

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत,अश्लीलता फैलाने की वजह से मुश्किलों में फंसी!

Urfi Javed Latest Update on obscene content: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ों के एक बार फिर मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. 

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत,अश्लीलता फैलाने की वजह से मुश्किलों में फंसी!

Urfi Javed Latest Update on obscene content: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) जैसे बड़े रिएलिटी शोज से फेम कमा चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर हमेशा ही उन्हें ट्रोल किया जाता है. इस बीच उर्फी के खिलाफ हाल ही में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने काम से ज्यादा उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन ड्रेस के लिए पहचाना जाता है. उर्फी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो हर दिन पोस्ट करती रहती हैं, जिनमें कभी तो वो चेन, स्मार्टफोन या फूलों से खुद को कवर करती हैं, तो कभी बिना टॉप  (Urfi Javed Topless) के पोज करते हुए दिखती हैं. 

ऐसे में उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.  उर्फी जावेद पर आरोप है कि वह सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाती हैं. इसके साथ ही शिकायत में ये भी कहा गया है कि वह वीडियो में गलत हरकतें भी करती हैं. 

हिमाचल के CM सुखविंदर सिंह सुक्खू का बड़ा ऐलान,पहली कैबिनेट में करेंगे पुरानी पेंशन लागू

आपको बता दें,  उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है. वहीं कुछ दिनों पहले चेतन भगत ने भी  उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर साहित्य के कार्यक्रम में कहा था कि उनकी वजह से लड़कों का ध्यान भटकता है. हालांकि, इसपर  उर्फी जावेद ने पलटवार करते हुए कहा कि वह कोई लेखक नहीं है, तो एक साहित्य कार्यक्रम में उनका नाम क्यों लिया जा रहा. जब वो अपने से आधी उम्र की लड़कियों को इस तरह के मैसेज कर रहे थे, तब इनका कुछ नहीं बिगड़ा. 

Watch Live

Trending news