पांवटा साहिब में 24 घंटे से लापता बेटी के अपहरण पर पिता ने जमकर किया हंगामा, नहीं हुई कार्रवाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1269306

पांवटा साहिब में 24 घंटे से लापता बेटी के अपहरण पर पिता ने जमकर किया हंगामा, नहीं हुई कार्रवाई

पांवटा साहिब में अस्पताल में करने वाली एक लड़की पिछले 24 घंटे से अधिक समय से लापता है.  इस बीच लड़की के पिता के फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया और उस व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया. तुमसे जो बन पड़ता है कर लेना. 

पांवटा साहिब में 24 घंटे से लापता बेटी के अपहरण पर पिता ने जमकर किया हंगामा, नहीं हुई कार्रवाई

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: पांवटा साहिब में एक लड़की के अपहरण की आशंका को लेकर जमकर हंगामा हुआ है. लड़का और लड़की पक्ष के बीच अपहरण को काफी लंबी बहस हुई.  दरअसल,  लड़की के पिता को  लड़के के पिता ने फोन करके उनकी लड़की की उठाने कर ले जाने और लड़की को नुकसान पहुंचाने की बात कही. ऐसे में  लड़की के माता-पिता ने पांवटा एसडीएम को लड़की के अपहरण और अनहोनी की शिकायत की है.  माता पिता का आरोप है कि वह पिछले 24 घंटों से पांवटा साहिब और शिलाई थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

सिद्धू मूसेवाला हत्या के बाद, लॉरेंस बिश्नोई और शूटर के बीच क्या हुई थी बातचीत?

एसडीएम कार्यालय के बाहर चीख-चीख कर रो रही महिला उसकी बेटी को ढूंढने की गुहार लगा रही है. हालांकि, लड़की के पिता को पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन पिता पिछले 24 घंटे से कार्रवाई ना होने से नाराज है.  परिजनों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत करने के बावजूद उनकी बेटी को ढूंढने का कोई प्रयास नहीं किया गया. बता दें,  सेना से रिटायर पिता बेटी को खोजने के लिए पुलिस थानों सहित कई जगहों के चक्कर काट चुके हैं, लेकिन ना तो लड़की मिली और ना ही पुलिस ने लड़की को ढूंढने की कोई कोशिश की. 

Tejaswi Prakash की खूबसूरती देख आप भी बोल पड़ेंगे वाह! देखें फोटो

दरअसल, पांवटा साहिब में अस्पताल में करने वाली एक लड़की पिछले 24 घंटे से अधिक समय से लापता है.  इस बीच लड़की के पिता के फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया और उस व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया. तुमसे जो बन पड़ता है कर लेना. अपहरण की सूचना मिलने पर लड़की के पिता पांवटा साहिब पुलिस थाने और शिलाई पुलिस थाने में शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी ना तो लड़की का पता लग पाया ना ही अपहरण की बात कहने वाले व्यक्ति को पकड़ा गया. लिहाजा पीड़ित परिवार स्थानीय एसडीएम से शिकायत करने पहुंचा. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी वहां आए.  दोनों पक्षों में काफी देर तीखी नोकझोंक और बहस बाजी हुई.  आरोप है कि लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की के माता को धक्के मारकर एसडीम कार्यालय से बाहर करने का भी प्रयास किया. 

उधर एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन पीड़ित पक्ष की शिकायत सुनी और उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया. एसडीएम ने कहा कि इस मामले में लड़की को उनके समक्ष पेश होने के आदेश दिए गए हैं, ताकि लड़की का बयान लेकर मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा सके.  इस मामले में लड़की का सर्च वारंट जारी किया गया है. 

Watch Live

Trending news