Mandi-Manali Highway News: मंडी से मनाली जाने वाले सारे सड़क मार्ग बंद!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1837242

Mandi-Manali Highway News: मंडी से मनाली जाने वाले सारे सड़क मार्ग बंद!

Mandi-Manali Highway Closed News: नेशनल हाईवे 21 पंडोह के पास जागर नाले का जल स्तर बढ़ जाने के कारण रास्ते को यातायात बंद कर दिया गया है.

Mandi-Manali Highway News: मंडी से मनाली जाने वाले सारे सड़क मार्ग बंद!

Mandi-Manali Highway Closed, Himachal Pradesh Weather News in Hindi: हिमाचल प्रदेश से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मंडी से पंडोह जाने वाले सभी नेशनल हाईवे के साथ-साथ वैकल्पिक मार्ग भी बंद कर दिए गए हैं. बता दें कि देर रात से हिमाचल प्रदेश में हो रही बारिश के कारण हुए लैंडस्लाइड के चलते मार्ग बंद किए गए हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक कुल्लू से मनाली जाने वाले वैकल्पिक मार्ग — कटोल और चल चौक गोहर मार्ग — भी बंद कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 21 पंडोह के पास जागर नाले का जल स्तर बढ़ जाने के कारण यह रास्ता यातायात बंद कर दिया गया है. 

इस दौरान कई वीडिओ सामने आ रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे हाइवे पर पानी बह रहा है. ऐसे में लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह सुरक्षित रहें और एहतियात बरतें. 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट जारी किया गया है और ऐसे में कई जिलों में बीती शाम से ही लगातार बारिश हो रही है. इस दौरान मंडी में दो जगहों पर बादल फटने की घटना भी सामने आ रही है.  

इतना ही नहीं बल्कि शिमला और सोलन में भूस्खलन जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं. इसलिए लोगों से अपील की जा रही है कि वह जितना हो सकें घर पर ही रहें और सतर्क रहें. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather Alert: हिमाचल के कुछ इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना, सोलन के कुछ घरों में आई दरारें 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather LIVE Updates: हिमाचल में फिर बदला मौसम, बारिश का तांडव शुरू 

(For more latest news apart from Mandi-Manali Highway Being Closed and Himachal Pradesh Weather Update News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news