BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2010398

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

Himachal Pradesh Bilaspur News: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 16 दिसंबर को बिलासपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान तीन राज्यों में भाजपा की जीत व आपदा राहत पैकेज जारी करने पर बिलासपुर में जेपी नड्डा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया जाएगा. 

 

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश जाएंगे, वहीं तीन राज्यों में भाजपा की जीत के साथ ही हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा दूसरी बार राहत पैकेज जारी करने में जेपी नड्डा के सहयोग के लिए 16 दिसंबर को अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जिला भाजपा के करीब पांच हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

वहीं टाउन हॉल में आयोजित इस अभिनंदन समारोह के आयोजन के साथ ही जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव का भी शंखनाद करेंगे, जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना व सह प्रभारी संजय टंडन मौजूद रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- आस्था की केंद्र डल झील में 10 वर्षों से हो रहे रिसाव पर वेट्रोनाईट से पाया गया काबू

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हिमाचल दौरे को लेकर जिला भाजपा द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमें नैनादेवी से विधायक व हिमाचल बीजेपी मीडिया प्रभारी रणधीर शर्मा, बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल, झंडूता से विधायक जीतराम कटवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गर्ग व भाजपा जिलाध्यक्ष स्वतंत्र संख्यान मौजूद रहे. 

नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. 16 दिसंबर को उनके अपने गृह जनपद बिलासपुर पहुंचने पर सुबह 10 बजे टाउन हॉल में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जिला भर से करीब पांच हजार पार्टी कार्यकर्ता व भाजपा वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे और तीन राज्यों में भाजपा की जीत के साथ ही आपदा प्रभावित हिमाचल प्रदेश को केंद्र सरकार द्वारा पहले 860 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता के रूप में पहली किस्त के बाद 13 दिसंबर को 633 करोड़ रुपये की दूसरी किस्त दिलवाने के लिए आभार जताया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Kirron Kher ने बिजनेसमैन चेत्नया अग्रवाल के खिलाफ करोड़ो रुपये न लौटाने का लगाया आरोप, SSP को दी शिकायत

इसके बाद जगत प्रकाश नड्डा सुंदरनगर में जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पंडोह में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे और कुल्लू में रात्रि ठहराव के बाद 17 दिसंबर को कुल्लू में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Trending news