Himachal Pradesh News: रामपुर में नेशनल हाईवे से खाई में गिरा मजदूर, चार घंटे बाद मिला शव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2454278

Himachal Pradesh News: रामपुर में नेशनल हाईवे से खाई में गिरा मजदूर, चार घंटे बाद मिला शव

Shimla: सोमवार शाम शिमला जिला के रामपुर के समीप नेशनल हाईवे से खाई में एक बिहारी मजदूर गिर गया. एनडीआरफ की टीम ने चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को खाई से खोज कर निकाला. मजदूर नेशनल हाइवे पर डब्ल्यू बीम वाले रेलिंग पर बैठा था जहां संतुलन बिगड़ने से पीठ के बल गिर गया.

 

 

Himachal Pradesh News: रामपुर में नेशनल हाईवे से खाई में गिरा मजदूर, चार घंटे बाद मिला शव

Himachal News/बिशेश्वर नेगी: शिमला जिला के रामपुर के समीप इंदिरा मार्केट नामक स्थान से सोमवार साय एक बिहारी मूल का मजदूर संतुलन बिगड़ने से खाई में गिर गया था. सड़क के पीछे मकान से एक युवती ने मजदूर को खाई में लुढ़कते देखा तो इस की सूचना तुरंत पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, होमगार्ड और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 

बताया जा रहा है की मजदूर नेशनल हाईवे पर डब्ल्यू बीम वाली रेलिंग पर बैठा हुआ था. अचानक संतुलन बिगड़ने की वजह से मजदूर पीठ के बल नीचे गिर गया और पुलिस को नीचे लुढ़कते हुए मजदूर का फोन करीब दस फुट की दूरी पर पड़ा मिला. काफी अंधेरा होने के साथ गहरी खाई होने के कारण मजूदर की खोज के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया.

एनडीआरएफ की टीम ने रस्सों के सहारे चट्टान से नीचे सतलुज किनारे उतर कर चार घंटों की मशक्कत के बाद मजदूर के शव को खाई से बाहर निकाला. मजदूर की पहचान जोगिंद्र पासवान उम्र करीब 34 वर्ष, गांव सहारसा बिहार के रूप में हुई है. वह रामपुर में भवन निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के पास काम करता था. रामपुर में जोगिंद्र और उसका बड़ा भाई एवं रिश्तेदार साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि सोमवार को जोगिंद्र काम पर भी नही गया था. रिश्तेदारों ने बताया की जोगिंद्र के घर में पांच बेटियां और एक सब से छोटा बेटा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी के शव गृह में पहुंचा दिया है.

Trending news