Himachal Pradesh News: मंडी-भराड़ी फ्लाईओवर के पास हुआ भयानक सड़का हादसा
Advertisement

Himachal Pradesh News: मंडी-भराड़ी फ्लाईओवर के पास हुआ भयानक सड़का हादसा

Himachal Pradesh News: कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर मंडी भराड़ी फ्लाईओवर के पास कार और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. इस दौरान तीन लोग घायल हो गए. हादसे का कारण बाइक का रॉन्ग साइड से आना बताया जा रहा है. 

 

Himachal Pradesh News: मंडी-भराड़ी फ्लाईओवर के पास हुआ भयानक सड़का हादसा

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के किरतपुर-मनाली फोरलेन मार्ग स्थित बिलासपुर के मंडी-भराड़ी फ्लाईओवर के पास कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक गलत साइड से आ रही थी, जिसकी वजह से बाइक और कार की आपस में भिड़ंत हुई. ये टक्कर इतनी बुरी तरह हुई कि बाइक पर सवार तीन लोग बाइक से उछलकर कार पर गिर गए.   
 
इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को 108 एम्बुलेंस के जरिए बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. कार और बाइक के बीच हुई इस टक्कर का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रही बाइक कितनी बुरी तरह कार से जा टकराई. 

ये भी पढे़ं- Tourist Place: हिमाचल प्रदेश की इन जगहों पर जाकर होगा जन्नत का अहसास!

वहीं इस सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए नौनी पंचायत की प्रधान निर्मला राजपूत ने कहा कि किरतपुर-मनाली फोरलेन मार्ग स्थित मंडी-भराड़ी में लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिसका मुख्य कारण यहां पर एक कट रखा गया था, लेकिन अब फोरलेन निर्माण कंपनी द्वारा इसे बंद कर दिया गया है, जिसके चलते यहां आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं.  साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पहले यहां ऐसा कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. एनएचएआई और प्रशासन को इन हादसों से सबक लेते हुए यहां बंद किए गए कट को बहाल कर देना चाहिए. 

ये भी पढे़ं- रामपुर अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी संध्या में पहाड़ी कलाकारों ने बांधा समा

इसके साथ ही पंचायत प्रधान निर्मला ने रघुनाथपुरा से मंडी-भराड़ी के लिए 29 करोड़ रुपये के बजट से बन रही डबल लेन सड़क को भी फोरलेन से जोड़ने की अपील की. वहीं स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन और सरकार से मांग की है कि मंडी-भराड़ी फ्लाईओवर के पास हो रहीं इस तरह की सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए जल्द से जल्द उचित कदम उठाने चाहिए ताकि फोरलेन पर हो रहे सड़क हादसों पर लगाम लग सके और वाहन चालकों की जानमाल का नुकसान ना हो.

WATCH LIVE TV

Trending news