Himachal Pradesh News: धर्मशाला में वर्ल्डकप ट्रॉफी ढ़ोल नगाड़ों के साथ किया गया स्वागत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1890137

Himachal Pradesh News: धर्मशाला में वर्ल्डकप ट्रॉफी ढ़ोल नगाड़ों के साथ किया गया स्वागत

Himachal Pradesh News: धर्मशाला में होने वाले वन डे वर्ल्डकप की ट्रॉफी आज कांगड़ा पहुंच गई है, जिसका स्वागत ढ़ोल नगाड़ों व मिठाई बांट कर किया गया. इसके लिए आज शाम 5 बजे एक खास कार्यक्रम भी किया जाएगा. 

 

Himachal Pradesh News: धर्मशाला में वर्ल्डकप ट्रॉफी ढ़ोल नगाड़ों के साथ किया गया स्वागत

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेले जाने वाले वन डे वर्ल्डकप को लेकर आज सुबह तकरीबन 9 बजे वर्ल्डकप की ट्रॉफी को कांगड़ा हवाई अड्डे पर लाया गया, जहां लोगों ने ट्रॉफी का ढोल नगाड़ों व मिठाई बांट कर स्वागत किया. इस मौके पर एचपीसीए के अधिकारियों सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे. इसके बाद वर्ल्डकप ट्रॉफी सुबह 9 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट से धर्मशाला लाई गई. इसके बाद यह ट्रॉफी दर्शकों को दिखाने के लिए पहले गगल चैंक, शहीद समारक, कोलबाली चैंक मैक्लोडगंज चैंक लाई गई जहां कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में एंट्री होगी फ्री
वहीं, धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भी आज शाम 5 बजे एचपीसीए द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को गेट नंबर 2 से धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा. वहीं, एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कि आज शाम आयोजित होने वाले कार्यक्रम में दर्शकों से स्टेडियम में प्रवेश करने पर किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी दर्शक निशुल्क इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर सरकार को सौंपा गया ज्ञापन

लोगों में देखा जा रहा खास उत्साह
एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने कहा कि आज वर्ल्डकप ट्रॉफी के धर्मशाला पहुंचने पर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि आज 'विश्व पर्यटन दिवस' भी है. ऐसे में एचपीसीए के अधिकारियों सहित धर्मशाला के लोग भी भारी संख्या में ट्रॉफी का स्वागत करने के लिए कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का किया दावा

उन्होंने कहा कि आज सुबह से ही धर्मशाला का माहौल क्रिकेटमयी बना हुआ है. उन्होंने कहा कि इसके बाद इस ट्रॉफी को शहीद स्मारक ले जाया जाएगा, जहां देश की खातिर अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों को नमन किया जाएगा और इसके बाद इस ट्रॉफी को दलाई लामा टेंपल में भी रखा जाएगा, जहां दर्शक इस ट्रॉफी को देख सकेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news