Himachal Pradesh के बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2047892

Himachal Pradesh के बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने प्रदेश सचिवालय में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने एचपीएमसी और एग्रो के विलय को लेकर चर्चा की. साथ ही उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर निशाना साधा. 

 

Himachal Pradesh के बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर साधा निशाना

समीक्षा कुमारी/शिमला: बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज प्रदेश सचिवालय में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर के साथ बैठक की. इस दौरान एचपीएमसी और एग्रो के विलय को लेकर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि बीती कैबिनेट बैठक में इसे लेकर फैसला लिया गया था. जगत सिंह ने कहा कि एचपीएमसी और एग्रो दोनों का काम एक जैसा है इसलिए दोनों के विलय का फैसला किया गया. 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर साधा निशाना
बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने प्रदेश में ऐसा वित्तीय प्रबंध किया है कि डबल इंजन की सरकार 75,000 करोड़ रुपये का कर्ज छोड़ कर गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने शायद काले चश्मे पहन रखे हैं जो उन्हें प्रदेश सरकार के काम नजर नहीं आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Dharamshala में बैजनाथ-पपरोला पेयजल योजना का 44 करोड़ रुपये से होगा सुधारीकरण

आपदा में भी केंद्र सरकार ने नहीं की हिमाचल प्रदेश की मदद
जगत सिंह नेगी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सत्ता में आते ही सबसे बड़ी OPS की गारंटी पूरी की. इसके अलावा अन्य गारंटियां भी पूरी की जा रही है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा से गुजरा, लेकिन केंद्र सरकार से कोई बड़ी मदद प्रदेश को नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: अनुराग मॉडल अपनाने जा रहे उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़!

सरकार जनता द्वार कार्यक्रम को लेकर पार्टी पर साधा निशाना
वहीं, सरकार जनता द्वार कार्यक्रम को लेकर जगत सिंह नेगी ने कहा कि यह कोई चुनावी कार्यक्रम नहीं है. प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने इस तरह के कार्यक्रम पिछली सरकारों में भी चलाए. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए सरकार के प्रतिनिधि जनता की समस्याओं को सुनने और समाधान का काम करते थे, लेकिन बाद में इसी का नाम बदलकर भाजपा ने जन मंच कर दिया, जिनमें जमकर धन की बर्बादी की गई.

WATCH LIVE TV

Trending news