Himachal BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए किए कई सवाल
Advertisement

Himachal BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए किए कई सवाल

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं से झूठे वायदे किए हैं. उनसे झूठ बोलकर फॉर्म भरवाए जा रहे हैं. 

Himachal BJP अध्यक्ष डॉ. राजीव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए किए कई सवाल

बिशेश्वर नेगी/रामपुर: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता ने चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देने का झांसा दिया था, लेकिन इसके बदले हिमाचल कांग्रेस सरकार ने नौकरियां देने वाले संस्थान को ही बंद कर दिया ताकि ना संस्थान रहेंगे और ना नौकरियां देनी पडेंगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है किसका बोरिया बिस्तर बंद करना है. आज देश को मोदी जैसे नेता की जरूरत है. कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है. कांग्रेस की फिदरत रही है, जिसे कुर्सी पर चढ़ाओ उसी को कुर्सी से उतारो.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में शब्दों का चयन अच्छे से होना चाहिए, किसे सत्ता में रहना है, किसका बोरिया बिस्तर बंद करना है यह जनता तय करती है. बीजेपी जनता के दरबार जाकर वर्तमान प्रदेश सरकार की कारगुजारियो को रखेगी. पिछले डेढ़ साल में प्रदेश की सरकार ने जनता को ठगा है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan News: घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

उनके राष्ट्रीय नेता ने चुनाव से पहले कहा था कि हिमाचल सरकार बनने के बाद एक लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी. अब जनता को इस बारे में पूछना चाहिए कि एक लाख नौकरियां कहां गईं. हिमाचल कांग्रेस सरकार ने नौकरी देने वाला संस्थान ही बंद कर दिया ताकि ना रहेगा बांस ना बजेगी बांसुरी. एक भी नौकरी डेढ़ साल में नहीं दी गई. अब जनता तय करेगी कि बोरिया बिस्तर किसका बंद करना है. 

राजीव बिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन आधारित पार्टी है. 12 महीने, 30 दिन और 24 घंटे बीजेपी के कार्यकर्ता चुनावी मोड में रहते हैं, इसलिए बीजेपी का बूथ चुनावी लड़ाई का केंद्र रहता है. बूथ के ऊपर बैठा हुआ बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख हमारे चुनाव के आधार हैं. उन्होंने कहा कि आज देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है. भारत से वह इकलौते अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता हैं, जिस प्रकार उन्होंने पिछले 10 वर्षों में भारत में समाज कल्याण, गरीब कल्याण, युवा कल्याण और महिला उत्थान का कार्य किया अब तक ऐसा कोई नहीं कर पाया, इसलिए कांग्रेस पार्टी कोई भी तैयारी करे, कैबिनेट की बैठक करे, चाहे कुछ भी करे जनता ने मन बना लिया है कि मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है.

ये भी पढे़ं- Himachal New DGP News: हिमाचल पुलिस को 20 दिन बाद मिलेगा नया DGP, ये नाम लगभग तय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बहनों से झूठे वायदे किए हैं. झूठे फॉर्म भरवाए हैं, इसी तरह 2022 में भी फॉर्म भरवा रहे थे. अब दोबारा फॉर्म भरवाकर महिलाओं को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन हिमाचल की जनता समझदार है उन्हें सब मालूम है. बिंदल ने कहा कि आज विषय देश चलाने का है. देश को  नरेंद्र मोदी भाई की आवश्यकता है, इसलिए हिमाचल से चारो सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में जाएंगी. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी बताएं कि वे किसे प्रधानमंत्री का चेहरा बनाने जा रहे हैं. कांग्रेस ने हमेशा अन स्टेबल गवर्नमेंट करने का काम किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं है. आज विषय देश चलाने का है और आवश्यकता देश को नरेंद्र मोदी भाई की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की फितरत रही है जिसे प्रधानमंत्री बनाते हैं उसे फिर कुर्सी से उतारते हैं. बिंदल ने बताया कि एक समय पर कांग्रेस के पास 100 से अधिक सीटें हुआ करती थीं, लेकिन अब तो यह 30 से नीचे जा रहे हैं. इस स्थिति में किसी को उतारने-चढ़ाने वाले भी नहीं  रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Mandi Lok Sabha:देवी-देवताओं के दर्शन के साथ विक्रमादित्य सिंह ने किया चुनावी शंखनाद

अब मोदी आ रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस का सांसद दिल्ली जाकर हिमाचल का क्या भला करेगा. अगर बीजेपी का प्रतिनिधि जाएगा तो हिमाचल के लिए काम करेगा. महिलाओं के प्रति असंवेदनशील व्यवहार पूरे देश के अंदर कांग्रेस पार्टी का देखा गया है. उनकी राष्ट्रीय प्रवक्ता ने माफी क्यों मांगी. तब अपने शब्द वापिस क्यों लिए. इलेक्शन कमीशन ने नोटिस क्यों दिया. यह कांग्रेस की प्रथा है. आप कुछ भी बोल लेते हो, इसलिए दूसरे के ऊपर दोषारोपण से  पहले अपना घर देख लो. अपना घर संभाल लो. नरेंद्र भाई मोदी ने गरीब कल्याण, जिसके लिए उन्होंने 10 साल लगाए हैं उसे और आगे बढ़ते हुए देश के प्रत्येक गरीब को वह सुविधा देने का वचन दिया है. 

देश में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देना, चार करोड़ लोगों को घर बनाकर दिए हैं. देश में 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ दिया है, 70 साल से ऊपर आयु के हर व्यक्ति को आयुष्मान योजना का लाभ देना, जो गरीब हैं उनकी थाली में अच्छा भोजन आए, उनकी चिंता करना, दस  करोड़ बहनों की सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से मदद करना. सेल्फ हेल्प ग्रुप में सर्विस सेक्टर को इंक्लूड करना और भारत को दुनिया का सबसे बड़ा मैन्युफैक्चरिंग हब बनाना ताकि यहां अधिक से अधिक रोजगार पैदा हो सकें.

WATCH LIVE TV

Trending news