Mandi News: मंडी में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने जिला युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता की
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1971905

Mandi News: मंडी में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने जिला युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता की

Mandi News in Hindi: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी पहुंचे. यहां उन्होंने जिला युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने ने मीडिया से बात चीत में कहा कि एक साल तक सरकार चलाने के बाद मुख्यमंत्री हर रोज़ बीजेपी का नाम लेकर जनता के मुद्दों से मुंह मोड़ रहे हैं. 

 

Mandi News: मंडी में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने जिला युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता की

Mandi News: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर आज मंडी पहुंचे. यहां उन्होंने जिला युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता की. वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात चीत में कहा कि एक साल तक सरकार चलाने के बाद मुख्यमंत्री हर रोज बीजेपी का नाम लेकर जनता के मुद्दों से मुंह नहीं मोड़ सकते हैं. 

पहले तो ब्यास बेसिन के क्रशर बंद कर दिए. जिससे आपदा प्रभावितों को निर्माण कार्य में लगने वाले सामान के दाम कई गुना बढ़ा दिए. फिर क्रशर खोलने की बात हो रही है.  जयराम ठाकुर ने कहा कि एक साल से सरकार चल रही है.  कांग्रेस आखिर क्या कर रही है. जुबानी जमाखर्च से कुछ नहीं होने वाला है. 

सरकार इस मामले में सरकार तथ्यों पर बात करें और जो भी इस मामले में दोषी हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई करें, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि क्रशर को टार्गेट करके बंद करवाया जा रहा है. इसका नुकसान आम आदमी को हुआ.  कई गुना कीमतों पर आपदा प्रभावित लोगों द्वारा जब बजरा और रेती ख़रीदी गई है.  इस पर भी सरकार को सोचना चाहिए था. 

चिन्हित करके टीमों को क्रशर के नाम दिये गये हैं कि किस क्रशर को बंद करना है किस क्रशर को नहीं, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब सरकार बयानबाजी बंद करके विकास के काम पर ध्यान दें. दूसरी तरफ जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी नगर निगमों में मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में दो महीने की देरी हुई है.

'खालिस्तान जिंदाबाद' नारे लिखने के मामले में धर्मशाला पुलिस को सस्पेक्ट तक पहुंचने की बढ़ी उम्मीद

नियमों के अनुसार, यह पद एक दिन भी खाली नहीं रहना चाहिए. जनहित के न जाने कितने कार्य इससे अभी तक बाधित रहे हैं. सत्ता में आने के बाद सरकार ने जो व्यवस्था परिवर्तन का वादा किया था. वह नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों में दिख रहा है. इसके अलावा सरकार ने नगर निगमों को आवंटित किए गए बजट को भी वापस मंगवा लिया हैं.  यह नगर निगम के लोगों के साथ सरासर नाइंसाफ़ी है.

Trending news