Har Ghar Tiranga: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत हिमाचल में फहराए जाएंगे 17 लाख झंडे-संबित पात्रा
Advertisement

Har Ghar Tiranga: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत हिमाचल में फहराए जाएंगे 17 लाख झंडे-संबित पात्रा

Har Ghar Tiranga: हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर शिमला में पार्टी की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिस्सा लिया.

Har Ghar Tiranga: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत हिमाचल में फहराए जाएंगे 17 लाख झंडे-संबित पात्रा

Har Ghar Tiranga: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर शिमला में पार्टी की बैठक में हिस्सा लिया. इस बैठक में 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु हिमाचल के 17 लाख घरों में तिरंगा फहराने की कार्य योजना पर चर्चा हुई. 

fallback

सीएम ठाकुर ने किया ट्वीट
देवभूमि हिमाचल पधारने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा जी का हार्दिक स्वागत-अभिनंदन. आज शिमला में उनसे सौजन्य भेंट हुई. इस दौरान "हर घर तिरंगा" अभियान की सफलता हेतु विस्तृत चर्चा भी की गई. 

संबित पात्रा ने ट्वीट किया
आज शिमला में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट कर हर घर तिरंगा(#HarGharTiranga) अभियान के विषय में चर्चा हुई. साथ में शिक्षा एवं संस्कृति मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर एवं संगठन महामंत्री पावन राणा भी उपस्थित रहे. 

इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष रतन पाल सिंह ने की. बता दें, रतन पाल सिंह प्रदेश में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संयोजक हैं. इस बैठक में अविनाश राय ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया कि इस कार्यक्रम को किस तरह से प्रदेश में सफल बनाया जाए. 

Indigo Flight Cancel: 1 अगस्त से अमृतसर-शारजाह जानें वाली इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट की बुकिंग हुई बंद

इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री के दिले के बेहद करीब है और यह कार्यक्रम केंद्र की ओर से सांस्कृतिक मंत्रालय द्वारा आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा और आजादी के अमृत महोत्सव के तहत ये कवर किया जाएगा. इसके साथ ही इस दौरान वंदे मातरम और रघुपति राघव राजा राम जैसे गीतों से प्रचार किया जाएगा. 

Indian Railway: ट्रेन में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर, अब अमृतसर से हर दिन चलेगी ये ट्रेन

पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सोशल मीडिया पर भी इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम से जुड़ सके.  

Watch Live

Trending news