Himachal Pradesh में चल रही पानी की समस्या और जंगलों में लगी आग को लेकर डॉ. राजीव बिंदल ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2295220

Himachal Pradesh में चल रही पानी की समस्या और जंगलों में लगी आग को लेकर डॉ. राजीव बिंदल ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: हिमाचल के भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान प्रदेश की सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के जंगल धू-धू कर जल रहे हैं और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जलते जंगलों का तमाशा देख रहे हैं.

Himachal Pradesh में चल रही पानी की समस्या और जंगलों में लगी आग को लेकर डॉ. राजीव बिंदल ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल के भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के जंगल धू-धू कर जल रहे हैं, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री को इसकी कोई चिंता नहीं है. वह सिर्फ जंगल जलने के नजारे देख रहे हैं, वहीं उन्होंने प्रदेश में बढ़ती पेयजल समस्या को लेकर भी सुक्खू सरकार पर निशाना साधा.

जिला मुख्यालय नाहन में आयोजित भाजपा की समीक्षा बैठक के बाद डॉ. राजीव बिंदल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में 2 महीने से जंगल आग से दहक रहे हैं, जिससे वन संपदा को बड़ा नुकसान हो रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री को इस बात की बिल्कुल चिंता नहीं है जो बेहद गंभीर विषय है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ रही गर्मी के बीच लोग भयंकर पेयजल किल्लत से जूझ रहे हैं, लेकिन सरकार की पेयजल समस्या को लेकर भी गंभीरता नहीं देखी जा रही है, जिन पेयजल योजनाओं में पूर्व सरकार के समय लोगों को पानी मिल रहा था उन पेयजल योजनाओ को भी ठप कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे शिमलधार गांव के ग्रामीण

वहीं, राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के सभी 17 संघटनात्मक जिलों में लोकसभा चुनाव 2024 के बाद समीक्षा बैठकों का दौर जारी है, जिसमें चर्चा की जा रही है कि किस तरीके से पार्टी में चुनावी गतिविधियों को अंजाम दिया जाए. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी को लोकसभा की चारों सीटों पर जीत मिली और प्रदेश की सरकार को जनता ने नकार दिया. 

राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा की चारों सीटें प्रधानमंत्री की झोली में डाली हैं जबकि चुनाव के समय हिमाचल में अधिकारियों व कर्मचारियों को डराया धमकाया गया और सरकारी धन का खुलकर दुरुपयोग किया गया. इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी पर लोगों ने विश्वास जताया.

ये भी पढे़ं- Hamirpur में मछलियों के शिकार पर लगा प्रतिबंध, पकड़े जाने पर होगी कार्रवाई

राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है. प्रदेश की जनता ने सरकार से तंग आकर 61 विधानसभा क्षेत्र में सरकार को हरा दिया. इसके बावजूद कांग्रेस के नेता इस बात को लेकर खुश नजर आ रहे हैं कि हमारी सरकार बच गई. बिंदल ने कहा कि सुक्खू सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है, क्योंकि प्रदेश की जनता ऐसी निकम्मी सरकार को रहने नहीं देगी. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने छोटे से कार्यकाल में 30 हजार करोड़ का कर्ज ले लिया और अब 9 हजार करोड़ का कर्ज लेने की तैयारी कर रही है.

वहीं इस मौके पर दूसरी बार सांसद बने सुरेश कश्यप ने लोकसभा चुनाव में समर्थन करने के लिए शिमला संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ-साथ पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जी जान से लोकसभा चुनाव में काम किया, यही कारण रहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से पार्टी को जीत मिली और सिरमौर जिला के सभी 5 विधानसभा क्षेत्रों में भारी बढ़त भारतीय जनता पार्टी को मिली. 

WATCH LIVE TV

Trending news