Himachal Pradesh Vidhansabha सत्र में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने गिनवाईं सरकार के बजट की खूबियां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2121664

Himachal Pradesh Vidhansabha सत्र में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने गिनवाईं सरकार के बजट की खूबियां

Himachal Pradesh Vidhansabha Session News: हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र का आज 7वां दिन था. आज के सत्र में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने रिजल्ट निकालने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे JOA-IT अभ्यर्थी के छात्रों को लेकर बड़ी बात कही. 

Himachal Pradesh Vidhansabha सत्र में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने गिनवाईं सरकार के बजट की खूबियां

समीक्षा कुमारी/शिमला: आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र का 7वां दिन था. बजट के दौरान पक्ष और विपक्ष प्वाइंट ऑफ ऑर्डर के तहत भर्तियों को लेकर सदन में गर्माया हुआ दिखाई दिया. वहीं, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अगुवाई में BJP विधायक हाथ में कांग्रेस की 10 गारंटियों की लिखी तख्तियां लेकर विधानसभा पहुंचे, जहां उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले विधानसभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी विधायकों ने सुक्खू सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी भी की. 

सुक्खू सरकार के बजट को लेकर विपक्ष ने कहा... 
वहीं, विपक्ष ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के करीबियों पर लूट मचाने के आरोप भी लगाए. इतना ही नहीं उन्होंने सरकार के पहले बजट को झूठ की गारंटी और दूसरे बजट को लूट की गारंटी वाला बजट बताया. वहीं, जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दो बजट पेश कर चुके हैं, लेकिन दोनों बजट में कोई भी गारंटी पूरी किए जाने का जिक्र नहीं किया गया. 

ये भी पढ़ें- Pen Down Strike: प्रदेश के सभी डॉक्टर्स की पेन डाउन स्ट्राइक का आज दूसरा दिन

 कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बजट को लेकर कहा... 

वहीं, कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने विधानसभा सत्र में सरकार के बजट की खूबियां गिनवाईं. उन्होंने कहा कि बजट को विपरीत परिस्थितियों में भी बेहतर बनाने की कोशिश की गई. विक्रमादित्य सिंह ने कहा जहां हम बजट की प्रशंसा करते हैं, वहीं कैपिटल एक्सपेंडिचर कम होने पर भी चिंता जताते हैं. 

ये भी पढ़ें- उहल इलाके में डायरिया के मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क, लोगों से की अपील

JOA-IT अभ्यर्थी के छात्रों पर कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा...

वहीं, हिमाचल प्रदेश में रिजल्ट निकालने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे JOA-IT अभ्यर्थी के छात्रों पर कहा कि रिजल्ट निकालने का प्रयास किया जाएगा. इसके साथ ही कहा कि राम किसी की जागीर नहीं हैं. हिमाचल को राम राज्य बनाया जाएगा. यह राज्य संकीर्ण सोच का नहीं होगा. राज्य, राजा और रंक के लिए बराबर काम होगा. ऐसा राम राज्य बनाया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news