नई फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे एक्टर अरबाज खान, देखें फोटो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1602554

नई फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे एक्टर अरबाज खान, देखें फोटो

हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में बीते कई दिनों से बॉलीवुड हस्तियों अपनी किसी ना किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान आज यानी गुरुवार को ताज बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड सपा पहुंच गए हैं.

नई फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे एक्टर अरबाज खान, देखें फोटो

मनाली: हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में बीते कई दिनों से बॉलीवुड हस्तियों अपनी किसी ना किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंच रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान आज यानी गुरुवार को ताज बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड सपा पहुंच गए हैं. अरबाज खान और उनकी पूरी टीम हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए हैं. 

Gold Silver Rate Today: सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी! होली के बाद सस्ते हुए रेट

जानकारी के मुताबिक,  इसके निर्देशक सुनील रेड्डी और लोकल कोऑर्डिनेटर रमेश रजनू हैं. बता दें, रिजॉर्ट पहुंचने पर ताज बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड सपा में एक्सीलेंस अवार्ड विजेता नकुल खुल्लर और जनरल मैनेजर निलाभ पांडे और उनकी टीम ने अरबाज का स्वागत किया. 

 नवरात्रि में मां अंबे की पूजा करते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, घर में परेशानियां होंगी दूर!

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, नकुल खुल्लर और अरबाज खान दोस्त हैं. उन्होंने दरार फिल्म में एक साथ काम किया था. बता दें,  ताज बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड सपा में रूककर अरबाज खान फिल्म की शूटिंग करेंगे. मनाली और आसपास की वादियों में इस मूवी के दृश्यों को मफिल्माया जाएगा. अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड के सितारों को कुल्लू और मनाली की शांत वादियां शूटिंग के लिए कापी पसंद आती है. 

Watch Live

Trending news