Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फाइनले कल, ये हो सकते हैं शो के टॉप 3 कंटेस्टेंटस!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2081652

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फाइनले कल, ये हो सकते हैं शो के टॉप 3 कंटेस्टेंटस!

Bigg Boss 17 Saturday Episode: बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का ग्रैंड फिनाले  कल यानी 28 जनवरी 2024 को हैं. ऐसे में इस खबर में जानिए बिग बॉस से रिलेड तमाम डिटेल.

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फाइनले कल, ये हो सकते हैं शो के टॉप 3 कंटेस्टेंटस!

Bigg Boss 17 Grand Finale Episode: बिग बॉस 17 के (Bigg Boss 17 Winner) फिनाले में अब बस एक दिन का समय रह गया है. फिनाले के लिए कंटेस्टेंटस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा एक दूसरे को बराबर की टक्कर दे रहे हैं. इस साल जबरदस्त वोटिंग को लेकर ऊपर-नीचे खेल दिख रहा है. अब तक ये अंदाजा नहीं लगाया जा पा रहा कि आखिर कौन होगा इस साल शो का विजेता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जनता अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक, अपने चहेते सितारों को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.  वो म्यूजिक इंडस्ट्री से हो, टीवी से हो, फिल्मी दुनिया से हो, हर कोई अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए वोट अपील कर रहा है. रैपर बादशाह ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के समर्थन में लोगों से वोट करने की बात कही.

शो में शुक्रवार को डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी आए थे. जिसमें उन्होंने टॉप 5 यानी की मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी से शो को लेकर कई सारे सवाल पूछे. इतना ही नहीं उन्होंने सभी को कुछ ना कुछ सिखाया भी और जीवन में आगे बढ़ने के लिए सही बात भी समझाया. 

वहीं, आज यानी शनिवार के एपिसोड कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए सेलिबिट्री घर के अंदर आएंगे. मुनव्वर फारुकी (Munwar Faruqui) के सपोर्ट के लिए करण कुंद्रा आए हैं. उन्होंने अपनी बात रखी है.  वहीं, पूजा भट्ट ने मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के लिए घर में आईं. इसी तरह अंकिता लोखंडे के लिए अमृता घर में आईं और उनके समर्थन में वोट डालने की अपील भी की. अभिषेक कुमार को 'उड़ारियां' टीम की तरफ से सपोर्ट मिला है. उन्हें सपोर्ट करने के लिए शालीन भनोट आए हैं. 

आपको बता दें, बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले रविवार की शाम शुरू होगा. ये शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चलेगा.  इसके बाद शो के होस्ट सलमान खाल विनर और रनर अप के नाम की घोषणा करेंगे. हालांकि, अभी तक के रुझानों के मुताबिक तो टॉप 3 के लिए मुनव्वर, मनारा और अभिषेक कुमार का नाम सबसे आगे चल रहा है. 

वहीं, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में कई डांस परफॉमेंस होने वाले हैं. इसमें शो के एक्स कंटेस्टेट नील भट्ट और एश्वर्या शर्मा अपनी दमदार पर्फामेंस देंगे. प्रोमो में दोनों बोले चुड़ियां गानें पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, विक्की-अंकिता और ईशा-समर्थ भी कपल डांस करेंगे. इसके साथ ही अभिशेष सोलो डांस करेंगे. 

Trending news