Barnala News: बरनाला में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, 3 घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1811583

Barnala News: बरनाला में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, 3 घायल

Barnala Accident News: बीती देर रात बरनाला नानकसर रोड पर एक सड़क हादसे में एक नौजवान की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

Barnala News: बरनाला में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, 3 घायल

Barnala News: बीती देर रात बरनाला नानकसर रोड के पास एक गाड़ी हादसा ग्रस्त हो गई, जिसमें 4 नौजवान सवार थे. जिनकी गाड़ी बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाली प्लाट की दीवार के साथ जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 

Shimla News: शिमला में दुकानदार ने मानवता को किया शर्मसार, नाबालिग के साथ बीच सड़क किया ये काम..

मौके पर गाड़ी में सवार चार नौजवान में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाकी नौजवानों को आस-पड़ोस के लोगों ने गाड़ी से निकालकर सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया. घायलों की हालत गंभीर है. 

घायलों की हालात को देखते हुए नौजवानों को डीएमसी लुधियाना इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. हालांकि, इस दुर्घटना के अभी असल कारणों का पता नहीं लग पाया है. मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना गाड़ी सड़क पर घूम रहे आवारा जानवरों से टकराकर बेकाबू होकर दीवार से टकराई है. 

Aadhaar Update: इस डेट तक फ्री में करा सकते हैं आधार कार्ड ऑनलाइन अपडेट, जानें पूरा प्रोसेस

मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ड्यूटी ऑफिसर करमजीत सिंह एसआई ने बताया मृतक नौजवान की डेड बॉडी को बरनाला सिविल हॉस्पिटल मोर्चरी में रख घायलों को डीएमसी लुधियाना रेफर करवाया और 174 की कार्रवाई दौरान जांच की जा रही है. 

Trending news