Baddi Fire News: हिमाचल के बद्दी में अगी भीषण आग, आसमान में छाए धुएं के बादल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2257237

Baddi Fire News: हिमाचल के बद्दी में अगी भीषण आग, आसमान में छाए धुएं के बादल

Baddi Fire Video:  बद्दी के थाना गांव में केमिकल के गोदाम में भीषण आग लगी है. आग की लपटे काफी ऊपर तक उठी हुई हैं. 

 

 

Baddi Fire News: हिमाचल के बद्दी में अगी भीषण आग, आसमान में छाए धुएं के बादल

Himachal Fire News: हिमाचल प्रदेश केऔद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत ठाना में गौशाला के समीप स्थित स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लग गई. वहीं, मौके पर पहुंची दमकल विभाग  कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. 

हालांकि, आग की लपटें इतनी ज्यादा हैं कि अभी तक ये आग कैसे लगी इसके कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. लोग आग बुझाने में लग हुए हैं. दमकल विभाग बद्दी की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं. वहीं, राहत की बात ये है कि आग लगने के कारण किसी के जानी नुकसान की खबर अभी तक नहीं आई है. 

बताया जा रहा है यहां पर कई सारे कंपनी के स्क्रैप आते थे, जिसे छांटने का काम यहां पर होता था. सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस की टीम भी मौके पर पहुचीं. 4 फायर टेंडरों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही आग लगते ही मौके पर काम कर रहे श्रमिकों को बाहर निकाला गया.

बता दें, आग लगने के कारण पूरे आसमान में काले धुएं के बादल छाए हुए हैं. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि केमिकल गोदाम मालिक को लाखों के नुकसान हुए हैं. 

इस मामले पर Baddi Barotiwala Nalagarh Development Authority, सीओ रिचा वर्मा ने बताया कि अभी आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. किसी बाहर की चीज से इस जगह पर आग लगी है. इस जगह की परमिशन को भी चेक किया जाएगा और उसके बाद किस-किस फैक्ट्री का समान इस जगह पर आता था. उसकी भी जांच होगी.  अभी इलेक्शन चल रहे हैं. इसकी वजह से अधिकारी इलेक्शन में लगे हुए हैं, लेकिन जैसे ही इलेक्शन खत्म होते हैं. उसके तुरंत बाद से चेकिंग शुरू की जाएगी. अभी तक किसी की जान जाने का कोई जानकारी नहीं है. कोई मजदूर अंदर नहीं था. 

 

Trending news