मशहूर सिंगर B Praak के नवजात बच्चे की जन्म के वक्त हुई मौत, पोस्ट में दिखा दर्द
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1221334

मशहूर सिंगर B Praak के नवजात बच्चे की जन्म के वक्त हुई मौत, पोस्ट में दिखा दर्द

मशहूर सिंगर B Praak के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहा. गायक ने एक दुखद खबर शेयर की है. आज यानी बुधवार को उनके दूसरे बच्चे की जन्म के तुरंत बाद ही मौत हो गई. यह सिंगर और उनका पत्नी मीरा के लिए किसी बड़े सदमें से कम नहीं है.

मशहूर सिंगर B Praak के नवजात बच्चे की जन्म के वक्त हुई मौत, पोस्ट में दिखा दर्द

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर B Praak के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहा. गायक ने एक दुखद खबर शेयर की है. आज यानी बुधवार को उनके दूसरे बच्चे की जन्म के तुरंत बाद ही मौत हो गई. यह सिंगर और उनका पत्नी मीरा के लिए किसी बड़े सदमें से कम नहीं है. इस बात की जानकारी गायक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जरिए दी है. 

आपको बता दें, पोस्ट में मशहूर सिंगर B Praak ने लिखा कि किसी भी माता-पिता के लिए इससे ज्यादा दर्दभरा कुछ नहीं हो सकता है. बड़े ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है. माता-पिता के रूप में हम जिस वक्त से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक है. आगे उन्होंने लिखा कि हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रयासों के लिए उनका धन्यवाद करते हैं.  साथ ही लिखा कि फैंस कुछ समय के लिए उन्हें अकेले रहने दें और लोग उनकी निजता का ख्याल रखे.

Urfi Javed की लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, ब्लैक ड्रेस में दे रहीं जबरदस्त लुक

इस पोस्ट के बाद से मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने कमेंट करके दुख व्यक्त किया है साथ ही सांत्वना भी दी. बता  दें, सिंगर के पोस्ट पर करण जौहर ने लिखा, कि मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं. वहीं, नेहा कक्कर लिखती हैं कि, माता रानी वाहे गुरू मेहर करें. इसके साथ ही नीति मोहन लिखती हैं, कि आप दोनों के लिए प्रार्थना.

Watch Live

Trending news