लोकसभा 2024 चुनाव की तैयारी के लिए बिलासपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, AAP को लेकर कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1644369

लोकसभा 2024 चुनाव की तैयारी के लिए बिलासपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, AAP को लेकर कही ये बात

Loksabha Election 2024: शनिवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बिलासपुर जिला के घुमरवी दौरे पर थे जहां उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई तो साथ ही जनता की समस्याएं भी सुनी.

लोकसभा 2024 चुनाव की तैयारी के लिए बिलासपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर, AAP को लेकर कही ये बात

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे. यहां उन्होंने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया द्वारा देशवासियों के नाम पत्र लिखकर प्रधानमंत्री पर शिक्षा के प्रति गम्भीर ना होने के आरोपो पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में घिरे मनीष सिसोदिया अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए जनता को गुमराह कर रहे, तो वहीं, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सभी घोटालों का किंग पिन बताया. पंजाब की आप सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पर भी अनुराग ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा कि कहा झूठ बोलने व भ्रष्टाचार में नंबर वन है आम आदमी पार्टी.

MI vs CSK LIVE Streaming: जानें कब-कहां और कैसे देखें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच का लाइव मैच

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया द्वारा देशवासियों के नाम पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शिक्षा के प्रति गंभीर ना होने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है. अनुराग ठाकुर का कहना है कि शराब घोटाले में संलिप्त मनीष सिसोदिया अपने उपर लगे भ्रष्टाचार के मामले पर से जनता का ध्यान हटाने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं. 

साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन व शराब मंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं और दिल्ली में हुए इन सभी घोटालों के पीछे किंग पिन सीएम अरविंद केजरीवाल है जो केवल गलत बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुखु सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले वादे करना और फिर सत्ता में आकर मुकर जाना वर्तमान कांग्रेस सरकार की उपलब्धि रही है. 

इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने पंजाब की आप सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को विफल करार देते हुए आम आदमी पार्टी को झूठ बोलने व भ्रष्टाचार में नंबर वन पार्टी करार दिया है. गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर बिलासपुर जिला के घुमरवी दौरे पर थे जहां उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई तो साथ ही जनता की समस्याएं भी सुनी.

Watch Live

 

 

 

Trending news