Anurag Thakur ने हमीरपुर में नशीली दवाओं के प्रति जागरूकता के लिए बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई
Advertisement

Anurag Thakur ने हमीरपुर में नशीली दवाओं के प्रति जागरूकता के लिए बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई

Anurag Thakur Flags Off Bike Rally: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश को नशा मुक्त राज्य बनाने के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मंगलवार को हमीरपुर में एक बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई है.

 

Anurag Thakur ने हमीरपुर में नशीली दवाओं के प्रति जागरूकता के लिए बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई

Himachal News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में नशा मुक्ति अभियान के तहत बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई है. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि हिमाचल प्रदेश में नशा बढ़ रहा है, जिसके चलते युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए जागरूकता बाइक रैली हमीरपुर के गांधी चौक से रवाना की गई है. यह रैली युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करेगी. बाइक रैली में युवा मोर्चा के सदस्य और स्थानीय युवा मौजूद रहे, साथ ही इस रैली में करीब 2000 युवाओं ने हिस्सा लिया है.

बाइक रैली के दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा भोरंज के पूर्व विधायक कमलेश कुमारी, व जिला भाजपा के पदाधिकारी और कई सदस्य मौजूद रहे. वहीं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए यह प्रयास किया गया है. इस बाइक रैली में 2000 से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने सोमवार को ऊना में भी ऐसी ही एक रैली को हरी झंडी दिखाई थी. उन्होंने कहा कि नशीली दवाओं का दुरुपयोग लोगों, खासकर युवा पीढ़ी को नुकसान पहुंचा रहा है और नशीले पदार्थों के प्रवाह पर अंकुश लगाने और समाज को नशा मुक्त बनाने की जरूरत है. उन्होंने लोगों से यातायात नियमों का पालन करने का भी आग्रह किया क्योंकि एक छोटी सी गलती भी कई लोगों की जान ले सकती है

भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हमीरपुर दौरे पर
वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हमीरपुर जिले के दौरे पर है. इस दौरान हिमाचल को केंद्रीय मंत्री करोड़ों रुपए के सौगात देंगे. उन्होंने बताया कि 4000 करोड रुपए के नेशनल हाईवे की सड़कों के उद्घाटन और शिलान्यास नितिन गडकरी द्वारा किए जाएंगे. नेशनल हाईवे बनने के कारण चंडीगढ़ की दूरी 25 किलोमीटर और कम हो जाएगी, जिससे कि हिमाचल प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा. वहीं अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि 900 करोड रुपए की लागत से इस नेशनल हाईवे पर पुल का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि पहले 60 वर्षों में 96000 राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ करते थे, लेकिन अब मोदी सरकार में ये डेढ़ लाख किलोमीटर तक पहुंच गए हैं.

Trending news