Shimla Car Accident News: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही कार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2225867

Shimla Car Accident News: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही कार

Himachal Pradesh Accident News: हिमाचल प्रदेश में आज दो बड़े सड़क हादसे हो गए. एक हादसा ठियोग के क्यारटू में हुआ, जहां एक बस खाई में जा गिरी, जबकि दूसरा हादसा शिमला-मटौर राष्ट्रीय राजमार्ग 103 पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. 

Shimla Car Accident News: 150 मीटर गहरी खाई में गिरी क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही कार

समीक्षा कुमारी/शिमला: ठियोग के क्यारटू में एक कार खाई में जा गिरी. हादसे के दौरान कार में चार युवक सवार थे. इसमें दो युवकों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, कार नंबर 03डी-1471 क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही थी कि क्यारटू के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. ठियोग पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवारों को खाई से निकाला. इस हादसे में अंकुश (25) पुत्र योगिंदर सिंह निवासी क्यारटू और अभिषेक (23) पुत्र राजू निवासी धर्मपुर के रूप में हुई है. घायलों में ललित और दलीप शामिल हैं. जिनका ईलाज आईजीएमसी में चल रहा है.

जुखाला में घयाना पुल के पास हुआ बड़ा सड़क हादसा
इसके अलावा शिमला-मटौर राष्ट्रीय राजमार्ग 103 पर भी एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. बिलासपुर के जुखाला में घयाना पुल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एचआरटीसी की बस को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान बस पुल से नीचे जा गिरी. यह बस शिमला से जंगलबैरी की तरफ जा रही थी तभी जुखाला के पास घयाना पुल पर ट्रक की टक्कर से बस पुल से नीचे जा गिरी. 

ये भी पढे़ं- Election: सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल पर अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

हादसे के दौरान बस में सवार थे 12 से 15 यात्री 
बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में करीब 12 से 15 यात्री सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं जबकि इनमें से 03 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी घायलों का ईलाज जुखाला स्थित स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. इनके अलावा 03 घायलों को बिलासपुर एम्स भर्ती कराया गया है. वहीं सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें, एक ही दिन में इस तरह दो बड़े सड़क हादसे होने से हर कोई हैरान है.

WATCH LIVE TV

Trending news