Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताई राजनीति में आने की असल वजह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2226112

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताई राजनीति में आने की असल वजह

Himachal Pradesh News: मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत आज हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और राजनीति में आने का कारण बताया.  

 

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताई राजनीति में आने की असल वजह

विशेषर नेगी/किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत आज हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर पहुंचे. किन्नौर मुख्यालय रिकांग पीओ में पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन के दौरान किन्नौरी पारंपरिक वेशभूषा में मंच से कंगना रनौत ने राहुल गांधी और मंडी लोकसभा हलके के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य पर खूब तंज कसे.

हिमाचल प्रदेश में भी हैं दिल्ली और उत्तर प्रदेश जैसे एक शहजादे
उन्होंने कहा एक शहजादे दिल्ली में हैं, दूसरे शहजादे उत्तर प्रदेश में और ऐसे ही एक बिगड़े हुए शहजादे हमें हिमाचल प्रदेश में देखने को मिलते हैं. वह कभी अपने महलों से उतर कर देखें तो पता चलेगा कि गरीबी क्या होती है. गरीब की क्या मजबूरियां होती हैं, और क्या होता है अपने प्रदेश के प्रति, अपनी मातृ भूमि के प्रति स्नेह और प्यार.

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्या सिंह, क्या है इनका राजनीतिक इतिहास

मातृ भूमि के लिए प्यार और प्रदेशवासियों से है लगाव- कंगना रनौत 
कंगना रनौत ने कहा कि आज मुझे कोई दौलत, कोई शोहरत, किसी प्रचार की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि मीडिया की अटेंशन या काम की कमी मुझे यहां खींचकर नहीं लाई है. कोई बाप दादाओं की पॉलिटिकल जागीर मुझे यहां खींचकर नहीं लाई है. मुझे अपनी मातृ भूमि के लिए प्यार और प्रदेशवासियों से लगाव है, इसलिए मैं राजनीति में आई हूं.

ये भी पढ़ें- BJP उम्मीदवार चैतन्य शर्मा ने कांग्रेस हाई कमान के विवेक पर खड़े किए प्रश्न

ना दौलत चाहिए ना शोहरत चाहिए- कंगना रनौत
कंगना रनौत ने कहा कि वे सेवक बनकर प्रदेश और मंडी लोकसभा हलके की जनता की सेवा करना चाहती हैं. ना उन्हें शोहरत की जरूरत है, ना दौलत की जरूरत है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व हिमाचल विधानसभा में विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने भी पिछले भाजपा शासन काल की उपलब्धियां को जनता के समक्ष रखा और कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार हर मोर्चा में फेल हुई है. पैसों का रोना रोकर विकास को प्रदेश में ब्रेक लगा दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news