शाहरुख और सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर नीतिश पांडे का निधन, जानें उनके बेस्ट TV शो
Advertisement

शाहरुख और सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर नीतिश पांडे का निधन, जानें उनके बेस्ट TV शो

Nitesh Pandey Passes Away:  'जाने-माने टीवी एक्टर नितेश पांडे (Nitesh Pandey Died) का बुधवार को निधन हो गया.

शाहरुख और सलमान खान के साथ काम कर चुके एक्टर नीतिश पांडे का निधन, जानें उनके बेस्ट TV शो

Nitesh Pandey Passes Away: बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए एक दुखभरी सुबह थी.  जहां एक तरफ 'साराभाई वर्सेस साराभाई' एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत से सभी सदमें में हैं, तो वहीं इस खबर के कुछ ही घंटों बाद 'जाने-माने टीवी एक्टर नितेश पांडे (Nitesh Pandey Died) के निधन की खबर सामने आ गई. जिसके बाद हर कोई हैरान और दुखी है.  

जानकारी के अनुसार, 51 साल की उम्र में एक्टर की कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हो गई है. नितेश 'अनुपमा' सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतेश को मंगलवार  रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में  कार्डियक अरेस्ट आया थ वे यहां शूटिंग के लिए आए थे. कार्डियक अरेस्ट के फौरन बाद नीतेश की मौत हो गई थी.

बता दें, नितेश पांडे का जन्म 17 जनवरी 1973 को हुआ था.  उन्होंने फिल्मों और टीवी दोनों की दुनिया में काम किया है. वो जिस भी सीरियल में उसमें मुख्य किरदार में ही नजर आए.  इतना ही नहीं एक्टर फिल्म 'ओम शांति ओम' में वह शाहरुख खान के असिस्टेंट के रोल में नजर आए थे. वहीं, दिशा परमार और नकुल मेहता स्टार शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' में भी वह अहम भूमिका में नजर आए थे.  

Himachal Weather Update: गर्मी के बीच हिमाचल में जारी हुआ अगले 2 दिन के लिए बारिश और अंधड़ का ऑरेंज अलर्ट

नितेश पांडे की फिल्में और टीवी शोज (Nitesh Pandey All Hit Shows)
नितेश पांडे ने साल 1995 से टीवी की दुनिया में काम करना शुरू किया था. उन्होंने 'तेजस', 'साया', 'मंजिलें अपनी अपनी', 'जुस्तजू', 'हम लड़कियां', 'सुनैना', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'महाराजा की जय हो', 'हीरो-गायब मोड ऑन' करने के साथ-साथ 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' , 'अनुपमा' में धीरज कपूर के रोल में दिखाई दिए हैं.  इसके अलावा इन्होंने 'बधाई दो', ओम शांति ओम, 'मदारी', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया था. 

 

 

Trending news