हिमाचल में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, लोगों ने किया मौन सत्याग्रह
Advertisement

हिमाचल में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, लोगों ने किया मौन सत्याग्रह

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एमसी पार्क में मौन सत्याग्रह रखा. 

हिमाचल में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, लोगों ने किया मौन सत्याग्रह

राकेश मालही/ऊना: राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द करने के मामले को लेकर कांग्रेस ने ऊना में मौन सत्याग्रह किया. इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सहित  तमाम कांग्रेस विधायक और पार्टी पधाधिकारी मजूद रहे. 

NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प, डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एमसी पार्क में मौन सत्याग्रह रखा. जिसमें हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री सहित तमाम कांग्रेस के विधायक और पार्टी से जुड़े हुए पदाधिकारियों ने एक मौन सत्याग्रह में हिस्सा लिया.  मीडिया से रूबरू होते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा संसद से लेकर सड़क तक राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द किए जाने का विरोध किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आवाज दबाने का प्रयास किया गया है. यहां तक कि संसद में भी उनको बोलने नहीं दिया गया. उन्होंने कहा सच्चाई उजागर करने वालों की आवाज को दबाया जा रहा है और सोची समझी साजिश के तहत उनकी सदस्यता को रद्द किया गया है. राहुल गांधी ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पैदल पदयात्रा की है. जिस कारण लोग उन के साथ लगातार जुड़ रह है बीजेपी राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है राहुल द्वारा विदेश में दिए गए भाषण को भी तोड़ मरोड़कर पेश किया गया और माफी मगाने की बात बीजेपी द्वारा कही गई मुकेश ने कहा की गांधी परिवार डरने वाला नहीं है और देश भर में बीजेपी को कांग्रेस पार्टी द्वारा बेनकाब किया जाएगा. 

वहीं पंजाब में भी जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया गया. कपूरथला में राणा गुरजीत सिंह और बलविंदर धालीवाल सभी विधायक कांग्रेस पार्टी की और से कपूरथला में संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन किया गया.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू ने आज बतौर मुख्यमंत्री मनाया पहला जन्मदिन, काटा 59 किलो का केक

राणा गुरजीत सिंह ने कहा की सूबा सरकार जो धार्मिक डेरो पर जा कर बड़े-बड़े फंड देने की बात कर रही है. वह फंड कांग्रेस सरकार के समय में दिए गए है. जिस का खुलासा हो चुका है. आप जो मर्जी कर ले जालंधर लोक सभा के समीकरण कांग्रेस के हक में है. 

Watch Live

Trending news