Lock Upp Season 2: क्या लॉक अप सीजन 2 में एक साथ नज़र आएंगी राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा?
Advertisement

Lock Upp Season 2: क्या लॉक अप सीजन 2 में एक साथ नज़र आएंगी राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा?

फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह भी जानना चाहते हैं कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स इस बार लॉक अप सीज़न 2 का हिस्सा बनेंगे.

Lock Upp Season 2:  क्या लॉक अप सीजन 2 में एक साथ नज़र आएंगी राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा?

Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra in Lock Upp Season 2 news: एकता कपूर और कंगना रनौत का शो लॉक अप 2 (Lock Upp season 2) जल्द ही रिलीज़ होने वाला है और ऐसे में निर्माताओं ने पहले से ही प्रतियोगियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. लॉक अप का पहला सीज़न एक बड़ी सफलता थी और मुनावर फारुकी उसके विजेता रहे थे. 

लॉक अप एक रियलिटी शो है जहां 17 प्रतियोगियों को जेल में बंद कर दिया जाता है. इस जेल में सभी जीवित रहने और जमानत पाने के लिए लड़ते हैं.  इस शो को  MX Player और AltBalaji पर लॉन्च किया गया था. 

रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार "Lock Upp season 2" में शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत भी नज़र आ सकती हैं. हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed news: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 13' से किया इनकार, जानें क्यों

हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा दोनों ने अपनी नई दोस्ती के चलते काफी सुर्खियां बटोरी थी. इतना ही नहीं शर्लिन राखी के साथ तब खड़ी हुई जब उसकी शादी में दिक्कतें आईं. इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों को एक साथ एक रियलिटी शो में देखना दिलचस्प होगा. 

आपको बता दें कि एकता कपूर ने यह पहले ही स्पष्ट किया था कि शो का दूसरा सीज़न "Lock Upp season 2" डिजिटल पर स्ट्रीम नहीं होगा बल्कि इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 'बॉलीवुड में दीपिका और पंजाब में सोनम बाजवा', पंजाबी अदाकारा ने शेयर की नई तस्वीरें, बिखेरे जलवे

(For more news apart from Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra in Lock Upp Season 2, stay tuned to Zee PHH)

Trending news