Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta की रोमांटिक तस्वीरें आई सामने, फैंस ने कहा 'रब ने बना दी जोड़ी'
Advertisement

Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta की रोमांटिक तस्वीरें आई सामने, फैंस ने कहा 'रब ने बना दी जोड़ी'

कुछ दिन पहले प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने को-स्टार अंकित के साथ अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की थी.

Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta की रोमांटिक तस्वीरें आई सामने, फैंस ने कहा 'रब ने बना दी जोड़ी'

Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta Romantic Pictures news: ‘बिग बॉस 16’ की फाइनलिस्ट अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी और प्रतियोगी अंकित गुप्ता की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है और अब शो के बाद भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिआ पर तहलका मचा रही हैं. 

प्रियंका और अंकित की जोड़ी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और इतना ही नहीं लोग इस जोड़ी को फिर से एक साथ देखने की मांग कर रहे हैं. इसी दौरान प्रियंका और अंकित का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका और अंकित रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. 

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को लोकप्रिय शो 'उडारियां' से ही बहुत प्यार मिला है और अब एक बार फिर दोनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि प्रियंका और अंकित रिलेशनशिप में नहीं हैं लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से 'प्रियअंकित' कहकर बुलाते हैं. 

प्रियंका और अंकित  ने 'बिग बॉस 16' के घर में एक साथ प्रवेश किया था और वहां भी दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही थी जिसमें जोड़े को सफेद पोशाक में कैमरे के लिए खुशी से पोज़ करते हुए देखा जा सकता था. 

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: RRR एक्टर जूनियर एनटीआर अमेरिका के लिए हुए रवाना, ऑस्कर सेरेमनी में होंगे शामिल

दरअसल यह तस्वीरें वास्तव में उनके आगामी संगीत वीडियो के दौरान ली गयी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस म्यूजिक वीडियो को एक रोमांटिक ट्रैक बताया जा रहा है और यह दोस्ती के बारे में भी है. 

कुछ दिन पहले प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने को-स्टार अंकित के साथ अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. बता दें कि उनकी इस गीत का नाम "प्यार दोस्ती है" है, हालांकि मेकर्स द्वारा अभी तक इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है. 

 

यह भी पढ़ें: 'बॉलीवुड में दीपिका और पंजाब में सोनम बाजवा', पंजाबी अदाकारा ने शेयर की नई तस्वीरें, बिखेरे जलवे

(For more news apart from Priyanka Chahar Choudhary And Ankit Gupta Romantic Pictures, stay tuned to Zee PHH)

 

Trending news