बिना ब्रा पहने घर से बाहर निकल गईं पूनम पांडे, वीडियो देख यूजर कर रहे भद्दे कमेंट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1312395

बिना ब्रा पहने घर से बाहर निकल गईं पूनम पांडे, वीडियो देख यूजर कर रहे भद्दे कमेंट

Poonam Pandey: पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख यूजर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं. 

बिना ब्रा पहने घर से बाहर निकल गईं पूनम पांडे, वीडियो देख यूजर कर रहे भद्दे कमेंट

नई दिल्ली: अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. पूनम कई बार ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जिन्हें लेकर वह अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं. ऐसे में अब उनका एक और वीडियो खूब वायरल (Poonam Pandey video viral) हो रहा है, जिसे लेकर वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. 

बता दें, हाल ही में वह गुलगप्पे (Poonam Pandey golgappa video viral) खाने के लिए एक शॉप पर पहुंची जहां फैंस (Poonam Pandey fans) उनका वीडियो बनाने लगे. कुछ समय बाद उनका यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो के वायरल होने की वजह है उनकी अतरंगी ड्रेस. दरअसल, पूनम पांडे ब्रा पहनकर ही मुंबई के एक स्पॉट पर गुलगप्पे खाने पहुंच गईं.   

पास खड़े लोग हो गए अनकंट्रोल
इस दौरान पूनम पांडे ने सफेद रंग की एक बैकलेस ब्रा पहनी हुई थी और इसके साथ ही अतरंगी प्रिंटेड वाली स्कर्ट पहनी हुई थी. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को बांधकर एक जूड़ा बनाया हुआ था. उनकी बोल्डनेस को देख वहां मौजूद लोग खुद को रोक न पाए और उन्होंने पूनम पांडे के इस अंदाज को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया.  

ये भी देखें- Anjali Arora अरोड़ा का एक वीडियो हो रहा वायरल, यूजर्स कर रहे गंदे कमेंट

लोगों ने किए ऐसे भद्दे कमेंट
वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि पूनम पांड़े एक नंबर की नौटंकी है. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि अगर इस तरह के लोगों को कवर किया जाएगा तो अच्छे लोगों को कौन कवर करेगा. पूनम पांड़े के इस वीडियो से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, हर कोई उनके इस वीडियो पर भद्दे कमेंट करते हुआ दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं कई लोगों ने पूनम के चश्मे का भी खूब मजाक बनाया. 

WATCH LIVE TV

Trending news