अब Dilip Joshi को मिली जान से मारने की धमकी, बंदूक लेकर 'जेठालाल' के घर पहुंचे 25 लोग!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1594589

अब Dilip Joshi को मिली जान से मारने की धमकी, बंदूक लेकर 'जेठालाल' के घर पहुंचे 25 लोग!

पंजाबी संगीतकार सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें सितारों को धमकियां मिल रही हैं.

अब Dilip Joshi को मिली जान से मारने की धमकी, बंदूक लेकर 'जेठालाल' के घर पहुंचे 25 लोग!

Dilip Joshi Death Threat news: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रसिद्ध अदाकार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की जान पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. टीवी सीरियल में 'जेठालाल' की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी एक जाना-माना चेहरा हैं और देशभर के लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. शो में तो हमने कई बार उन्हें चुनौतियों का सामना करते हुए देखा है लेकिन इसी बीच उनकी असल ज़िन्दगी में भी एक बड़ी चुनौती आ गई है. 

जी हां,  नागपुर पुलिस को किसी अंजान शख्स ने धमकी भरा फोन किया और इस दौरान वह शख्स दिलीप जोशी को जान से मारने की धमकी दे रहा था. इस खबर के सामने आते ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार कुछ अंजान व्यक्तियों ने कॉल पर इस बात की जानकारी दी कि तकरीबन 25 लोग दिलीप जोशी के घर के बाहर बंदूक लेकर खड़े हुए हैं.

सितारों की जिंदगी पर क्यों मंडराया खतरा ?

पंजाबी संगीतकार सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें सितारों को धमकियां मिल रही हैं. कुछ समय पहले सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, और मनकीरत औलख, समेत कई दिग्गजों को धमकियां मिल रही थी. ऐसे में अब फिर धमकियों का सिलसिला शुरू हो गया है. 

दावा किया जा रहा है कि इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और जाने माने इंडस्ट्रलिस्ट मुकेश अम्बानी को भी धमकी दी गई थी कि उनके घर को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद अब दिलीप जोशी के साथ भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. आइए जानते हैं इस पूरे मामले में नागपुर पुलिस ने क्या जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: Holi mela 2023: हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे होली मेला में ये सितारे लगाएंगे चार-चांद

Dilip Joshi Death Threat news: एक्शन में नागपुर पुलिस

पुलिस की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि नंबर को ट्रैक कर लिया गया है. यह नंबर उस लड़के का है जो दिल्ली की एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है. 

बताया  जा रहा है कि लड़के का नंबर उसकी जानकारी के बिना इस्तेमाल कर लिया गया था, और एक स्पेशल ऐप की मदद से उसके नंबर का उपयोग करके कॉल की गई थी. इस दौरान यह भी कहा जा रहा है कि यह वही व्यक्ति है जिसने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. 

यह भी पढ़ें: 'बॉलीवुड में दीपिका और पंजाब में सोनम बाजवा', पंजाबी अदाकारा ने शेयर की नई तस्वीरें, बिखेरे जलवे

(For more news apart from Dilip Joshi Death Threat, stay tuned to Zee PHH)

Trending news