Deepika Padukone Ranveer Singh ने प्रेगनेंसी की घोषणा की, सितंबर में होगा बच्चे का जन्म
Advertisement

Deepika Padukone Ranveer Singh ने प्रेगनेंसी की घोषणा की, सितंबर में होगा बच्चे का जन्म

Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी गर्भावस्था की घोषणा की. कपल ने 2018 में शादी की थी.

 

Deepika Padukone Ranveer Singh ने प्रेगनेंसी की घोषणा की, सितंबर में होगा बच्चे का जन्म

Deepika Padukone Ranveer Singh: बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में बताई जा रही हैं. इस स्टार जोड़ी ने 2018 में शादी की थी. उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है.

दीपिका और रणवीर ने गुरुवार को एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. पोस्ट में लिखा था, "सितंबर 2024."

दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह(Deepika Padukone Ranveer Singh Announce Pregnancy) ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, जिसमें उल्लेख किया गया कि वे इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

फाइटर अभिनेत्री ने बच्चों के कपड़ों और गुब्बारों के डूडल से घिरी हुई "सितंबर 2024" शब्दों वाली एक तस्वीर साझा की. दीपिका और रणवीर के सोशल मीडिया पर खबर सांझा करते ही फैंस और सेलिब्रिटीज ने जमकर बधाई देना शुरू कर दिया है.

इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हो सकती हैं. ये अफवाहें उन टिप्पणियों से उपजी हैं कि उन्होंने 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स (BAFTA) में रेड कार्पेट पर चमचमाती साड़ी पहनते समय कथित तौर पर अपनी मिड्रिफ छुपाई थी. दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई आइवरी कॉउचर साड़ी और कस्टम ज्वैलरी पहनी थी.

Deepika Ranveer Love Story 
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मुलाकात 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के सेट पर हुई थी. साल 2015 में रणवीर ने दीपिका का प्रोपोज़ किया था, जिसके बाद कपल ने सगाई कर ली थी. कपल 14 नवंबर 2018 को इटली में साहड़ी के बंधन में बंध गए थे. 

Trending news