ये एक्ट्रेस हो चुकी हैं Sexual abuse का शिकार, एक्टिंग से पहले होटलों में करती थीं काम!
Advertisement

ये एक्ट्रेस हो चुकी हैं Sexual abuse का शिकार, एक्टिंग से पहले होटलों में करती थीं काम!

 हम आपको मोनालिसी की निजी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज वाकया बता रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस मोनालिसा को वे एक हंसमुख, जिंदादिल लड़की के रूप में देखते हैं, वह डरी और सहमी हुई थी. यह तब की बात है जब उन्हें कम उम्र में यौन शोषण का सामना करना पड़ा था.

फोटो

चंडीगढ़-  ग्लैमर की दुनिया बाहर से जितनी हसीन दिखती हैं, असल जिंदगी में वो वैसी होती नहीं. इस बात का खुलासा खुद एक्टर- एक्ट्रेस अक्सर करते नजर आते हैं.

आज भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी की दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है, जिसके बाद उन्हें हिंदी सीरियल्स के कई ऑफर मिलने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आज हम आपको मोनालिसी की निजी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज वाकया बता रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस मोनालिसा को वे एक हंसमुख, जिंदादिल लड़की के रूप में देखते हैं, वह डरी और सहमी हुई थी. यह तब की बात है जब उन्हें कम उम्र में यौन शोषण का सामना करना पड़ा था.

अभिनेत्री ने एक बार इस घटना के बारे में खुद खुलासा किया था कि जब वे महज 11 साल की थीं तभी उन्हें सेक्सुअल अब्यूज का सामना करना पड़ा था. 'मेरी जिंदगी में कई पड़ाव आए. लेकिन सबसे ज्यादा अजीब मुझे तब लगा था जब एक दफा कोलकाता में घूमने के दौरान एक शख्स ने बहाने से मुझे सेक्सुअली अब्यूज किया था.'
अभिनेत्री ने बताया था कि उस बीच उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था. वह कहती हैं कि 'जब ये वाक्या हुआ था तब मेरी उम्र काफी छोटी थी और मुझे समझ नहीं आया. मैं एकदम से चौंक गई थी.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

लेकिन अब भोजपुरी एक्ट्रेस सिनेमा से लेकर हिंदी टीवी सीरियल्स तक अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता हैं, साथ ही फैंस उनकी बोल्डनेस के दीवाने रहते हैं. 

 

 

 

Trending news