कोटपुतली: अवैध हथियार तस्करी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद
Advertisement

कोटपुतली: अवैध हथियार तस्करी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद

पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो मुल्तिम विक्रम उर्फ विक्की टाइगर (26) पुलिस को मौके पर आते देखकर एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गया.

कोटपुतली: अवैध हथियार तस्करी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद

Kotputli: पनियाला थाना पुलिस ने अवैध हथियार तस्करी के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. थाना अधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि बीते 27 जुलाई को पुलिस को मुखबीर के जरिये सूचना मिली थी कि गांव केशवाना गुर्जर में एक व्यक्ति अवैध हथियार रखता है. जिस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो मुल्तिम विक्रम उर्फ विक्की टाइगर (26) पुलिस को मौके पर आते देखकर एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गया.

इस पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को रविवार 31 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया है.

देशी कट्टा और कारतूस बरामद 
आरोपी के कब्जे से पहले भी एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया जा चुका है. जिस पर पुलिस थाना कोटपुतली और पुलिस थाना पनियाला में आर्म्स एक्ट, मारपीट और अन्य गंभीर धाराओं में मामले भी दर्ज है. आरोपी से पूछताछ में हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी के बारे में अनुसंधान किया गया तो उसने बहरोड़ (अलवर) थाना क्षेत्र के ग्राम मौसमपुर कांकरा निवासी एक आरोपित से अवैध हथियार खरीदने की बात बताई.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में जमकर बरस रहे बादल, कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी

राजस्थान में लम्पी स्किन बीमारी को लेकर टेंशन,पशुपालन मंत्री ने कहा मिशन मोड पर रहें

 पुलिस मामलों की जांच में जुटी 
इस पर थाना पुलिस ने आरोपी गोपीचंद उर्फ गोपी (22) पुत्र छीत्तरमल गुर्जर निवासी ग्राम मौसमपुर कांकरा, थाना बहरोड़ (अलवर) हाल निवासी श्रीराम रावत की ढ़ाणी, केशवाना राजपूत थाना पनियाला (जयपुर) को गिरफ्तार कर लिया. उक्त आरोपी भी पूर्व में दो अवैध पिस्टल और चार मैग्जीन सहित झुंझुनू जिले के चिड़ावा में गिरफ्तार हो चुका है. इसके अलावा आरोपी पनियाला थाना क्षेत्र में भी ए.सी. चोरी और एक देशी कट्टा बेचने के आरोप में भी गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस आरोपी से और भी मामलों में जांच कर रही है.

Reporter : Amit Yadav 

अन्य जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.